बर्खास्त हो योगी सरकार, प्रदेश में लगे राष्ट्रपति शासन- आप

योगी के राज में महिला पुलिस ही सुरक्षित नहीं, तो बहू- बेटियों की सुरक्षा क्या ही होगी

By: Ritesh Singh

Published: 18 Oct 2020, 08:05 PM IST

लखनऊ ,आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय विराम खंड गोमती नगर पर रविवार को पार्टी की महिला विंग अध्यक्ष नीलम यादव ने महिला सुरक्षा को लेकर पत्रकारों से वार्ता की। संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी की महिला विंग अध्यक्ष नीलम यादव ने कहा कि प्रदेश में जगह-जगह आए दिन बच्चियों के साथ हो रहे बलात्कार और जघन्य हत्या की वारदातें आप लोग देख और सुन ही रहे हैं। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के राज में जब महिला पुलिस ही सुरक्षित नहीं है तो वह बहू बेटियों को सुरक्षा क्या देगी। अभी हाल में ही 2 दिन पहले खीरी लखीमपुर में भाजपा सांसद रेखा वर्मा की उपस्थिति में उनके स्वागत समारोह में लखीमपुर खीरी में महिला कांस्टेबल के साथ अभद्रता व बदतमीजी की गई।

पीड़ित महिला आरक्षी ने कोतवाली में जाकर शिकायत की तो लखीमपुर के विधायक थाने पहुंच गए। थाने में भाजपा विधायक और कार्यकर्ताओं ने पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता की तथा थाने में हंगामा किया। हार मान कर प्रशासन को महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ बदतमीजी और अभद्रता करने वाले भाजपा कार्यकर्ता को छोड़ना पड़ा।अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ऐसे में महिला पुलिस दूसरी महिलाओं की सुरक्षा कैसे करेगी।आआरोप लगाया कि योगी के सरकार में पुलिस प्रशासन ही सुरक्षित नहीं रहा, तो वह दूसरों की सुरक्षा क्या करेगा।

महिला विंग अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ जघन्य अपराध हो रहा है। रोज-रोज बलात्कार हो रहा है। हर रोज दरिंदगी की जा रही है।इसको रोकने के लिए योगी सरकार के पास कोई ठोस योजना और प्रयोजन नहीं है। अगर कुछ है तो योगी सरकार को इसे जनता और मीडिया को बताना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा को अपने नारे 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' को बंद कर देना चाहिए।मुख्यमंत्री याद कीजिए प्रदेश की सत्ता में आने के लिए आपकी पार्टी ने नारा दिया था।'बहुत हुआ महिलाओं पर अत्याचार.। कहां गया आपका वह नारा।

Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned