पेट्रोल डीज़ल के दामों में वृद्धि को लेकर आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन

बालिकाओ के मामले में धरना प्रदर्शन किया था लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ।

By: Ritesh Singh

Updated: 26 Jun 2020, 06:14 PM IST

लखनऊ , पेट्रोल डीज़ल के दामों में वृद्धि को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने प्रदर्शन किया।थाली बजा कर सरकार का किया विरोध पेट्रोल डीज़ल के दाम कम करने की मांग कैसरबाग के स्वास्थ भवन चौराहे पर किया गया प्रदर्शन। वही आम आदमी की कार्यकर्ती मेघा ने बताया की जिस तरह से लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ रहे है हम लोगो ने 2017 में भी जब पेट्रोल डीज़ल में बृद्धि हुई थी तब आम आदमी पार्टी में प्रदर्शन कर विरोध जताया था लेकिन अभी तक कोई सुधार नहीं हुई और दामों में बृद्धि लगातार हो रही है। यूपी के सभी जिलों में धरना प्रदर्शन हो रहा है,कानपूर के बाल संरक्षण में बालिकाओ के मामले में धरना प्रदर्शन किया था लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ।

आम आदमी पार्टी के लोगों गाड़ियों को लगाया धक्का और बोले

पार्टी के सदस्यों ने लखनऊ में हाईकोर्ट चौराहा स्वास्थ्य भवन के पास गाड़ी को धक्का देकर औऱ थाली बजाकर अपना विरोध प्रदर्शित किया। विरोध प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष काजी इमरान लतीफ ने कहा कि आम आदमी पर महँगाई की मार पड़ रही है। केंद्र सरकार की गलत नीतियो के कारण इतिहास मे पहली बार डीजल का दाम पेट्रोल से अधिक हो गया। प्रदेश उपाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने कहा कि केंद्र की सरकार कुम्भकरणीय नीद मे सो रही है उसको आम आदमी की कतई भी फिक्र नही है।

प्रदेश सचिव रुचि यादव ने कहा कि पेट्रोल व डीजल को जी. एस. टी. के दायरे मे लाया जाए। छात्र विंग के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे ने कहा कि केंद्र सरकार जनमानस को राहत देने की जगह लूटने का काम कर रही है। बढ़ी एक्साइज़ ड्यूटी को तत्काल कम किया जाये। महिला प्रेदश अध्यक्ष नीलम यादव ने कहा कि महंगाई के नाम पर सत्ता में आई भाजपा सरकार केवल पूंजीपतियों के लिए काम कर रही है।

Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned