Walkaroo ने आमिर खान को बनाया अपना नया ब्रांड एंबेसेडर

Walkaroo ने आमिर खान को बनाया अपना नया ब्रांड एंबेसेडर

Hariom Dwivedi | Publish: May, 17 2019 07:28:10 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

अपने कॅरियर में लगातार नई उपलब्धियां हासिल करने की कोशिश में लगे रहते हैं।

ritesh singh
लखनऊ, बात जब कम्फर्ट और हर दिन की स्टा्इल की हो, तो वीकेसी ग्रुप कंपनी यू4इक (यूफोरिक) इंटरनेशनल का वॉकरू ब्रांड सभी के लिए परफेक्टस फुटवेलयर है। इस ब्रांड ने दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक आमिर खान को अपना नया ब्रांड एंबेसेडर बनाने की घोषणा की है। कंपनी ने आज अपनी नई ब्रांड पहचान की भी घोषणा की है। कंपनी की नई पहचान इसे युवाओं के बीच लोकप्रिय बनाएगी।

इस ब्रांड कैंपेन “बी रेस्टलेस” अधिक की चाहत रखने वाले मिलेनियल अथवा इनफिनिटी चेजर्स द्वारा प्रदर्शित अधीरता को जीवंत करता है। इनके लिए लक्ष्य आसमान में मौजूद तारों की तरह हैं, जो हमेशा चलते रहते हैं और असंख्य हैं। आमिर खान ब्रांड के टीवी विज्ञापन में नजर आयेंगे जिन्होंने इस आइडिया को बखूबी बयां किया हैं और वे अपने कॅरियर में लगातार नई उपलब्धियां हासिल करने की कोशिश में लगे रहते हैं।

एक फुटवेयर ब्रांड के तौर पर वॉकरू की परिकल्पलना एवं पेशकश 2013 में वाकिंग के आनंद को अपनाने के लिए की गई थी। यह उच्च गुणवत्ता का फुटवेयर ब्रांड सभी की जरूरतों को पूरा करता है और इसकी फुटवेयर की आकर्षक रेंज प्रतिस्पर्धी कीमतों में उपलब्ध हैं। ब्रांड ने नई श्रेणियों की पेशकश के साथ, पुरुषों, महिलाओं एवं बच्चों के लिए स्पोर्ट्स शूज, लाइफस्टाइल शूज, कैजुअल शूज, सैंडल्स, लोफर और फ्लिप फ्लॉप की पेशकश की है।

वॉकरू की नवीनतम घोषणा पर वीकेसी नौशाद, प्रबंध निदेशक ने कहा, “हम आमिर खान को ब्रांड एंबेसेडर के तौर पर लाकर बहुत उत्साहित हैं, उनकी शख्सियत पूरी तरह से ब्रांड की नीतियों से मेल खाती है। आमिर खान परफेक्शनिस्ट के तौर पर विख्यात हैं और उन्हें देश-विदेश में काफी सम्मा्न प्राप्त है। हमें पता है कि वे निरंतर नई उपलब्धियां हासिल करने के लिए प्रयासरत रहते हैं और इसलिए हमारे ब्रांड के लिए बिल्कुल परफेक्ट चॉइस हैं। इस सहयोग के साथ आगे हमारी योजना अपने ग्राहकों को टिकाउ अनुभव देकर ब्रांड की उपस्थिति को स्थायी बनाना है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned