scriptआम आदमी पार्टी के फ्री बिजली गारंटी अभियान से जुड़ रहे लोग, संजय सिंह ने बताई पूरी डिटेल | aap leader sanjay singh over free electricity guarantee campaign | Patrika News
लखनऊ

आम आदमी पार्टी के फ्री बिजली गारंटी अभियान से जुड़ रहे लोग, संजय सिंह ने बताई पूरी डिटेल

आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेसवार्ता में बताया कि 170 विधानसभा प्रभारियों ने घर-घर जाकर फ्री बिजली गारंटी फॉर्म लोगों से भरवाए, फार्म भरने के लिए लोग खुद भी आगे आए। इन सभी विधानसभा क्षेत्रों में हजारों लोगों ने पार्टी के 300 यूनिट फ्री बिजली के वादे सहित किसानों के लिए फ्री बिजली एवं बिजली का पिछला बकाया माफी की गारंटी के प्रति भरोसा जताया।

लखनऊNov 23, 2021 / 07:25 pm

Hariom Dwivedi

sanjay_singh.jpg
लखनऊ. आम आदमी पार्टी का फ्री बिजली गारंटी अभियान सफलतापूर्वक पूर्ण हो गया है और लाखों लोगों ने हमारी पहली गारंटी के प्रति भरोसा इसका समर्थन किया। पार्टी के प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने गोमतीनगर स्थित प्रदेश कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान ये बातें कहीं। सांसद ने संजय सिंह पार्टी की ओर से करीब डेढ़ माह पहले फ्री बिजली अभियान शुरू किया गया था। इसके लिए हमने 170 विधानसभा प्रभारियों को जिम्मेदारी दी थी जिन्होंने घर घर जाकर फ्री बिजली गारंटी फॉर्म लोगों से भरवाए। लोग आम आदमी पार्टी का बिजली गारंटी फार्म भरने के लिए खुद भी आगे आए। इन सभी विधानसभा क्षेत्रों में हजारों लोगों ने पार्टी के 300 यूनिट फ्री बिजली के वादे सहित किसानों के लिए फ्री बिजली एवं बिजली का पिछला बकाया माफी की गारंटी के प्रति भरोसा जताया।
संजय सिंह ने बताया कि आम आदमी पार्टी के अभियान के दौरान लोगों ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने 200 यूनिट बिजली फ्री और 400 यूनिट बिजली आधे दाम में देकर यह विश्वास पैदा किया है कि यहां भी सरकार बनने पर वह 300 यूनिट बिजली फ्री देने के साथ किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली दे सकती है। लोगों ने पूरे उत्साह के साथ आम आदमी पार्टी द्वारा दिए गए गारंटी फार्म भरे और सरकार बनने के बाद बकाया बिजली बिल माफ होने का विश्वास जताया।

Home / Lucknow / आम आदमी पार्टी के फ्री बिजली गारंटी अभियान से जुड़ रहे लोग, संजय सिंह ने बताई पूरी डिटेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो