scriptहर दिन युवाओं पर सरकार बरसा रही लाठियां: संजय सिंह | AAP leader sanjay singh questions yogi government on lathicharge | Patrika News

हर दिन युवाओं पर सरकार बरसा रही लाठियां: संजय सिंह

locationलखनऊPublished: Nov 04, 2018 12:50:29 pm

Submitted by:

Prashant Srivastava

राजधानी में 68500 सहायक अध्यापक भर्ती के रिक्त पदों को भरे जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज की तस्वीरें वायरल होन के बाद आम आदमी पार्टी ने योगी सरकार पर सवाल उठाए हैं।

gg

हर दिन युवाओं पर सरकार बरसा रही लाठियां: संजय सिंह

लखनऊ. राजधानी में 68500 सहायक अध्यापक भर्ती के रिक्त पदों को भरे जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज की तस्वीरें वायरल होन के बाद आम आदमी पार्टी ने योगी सरकार पर सवाल उठाए हैं। पुलिस द्वारा की गई बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज की निंदा करते हुए राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा है कि योगी सरकार द्वारा हर दिन नौजवानों को लाठी-गोली का शिकार बनाया जा रहा है। बीटीसी डिग्री धारकों पर बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज निंदनीय है । योगी सरकार बेरोजगार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है । भर्तियों में रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार पिछली सपा सरकार से भी ज्यादा बढ़ गया है। भर्तियों में भ्र्ष्टाचार का यह आलम हो गया है कि कोर्ट को संज्ञान लेकर जांच सीबीआई को सौपनी पड़ी है ।
संजय सिंह ने कहा कि भर्तियों में चरम सीमा पर हुए भ्र्ष्टाचार को मुख्यमंत्री योगी के इशारे पर अंजाम दिया गया है इसीलिये सीबीआई जांच होने के डर सरकार हिली हुई है और सीबीआई से जांच रुकवाने के लिए उच्च न्यायालय की शरण में जा रही है ।
प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि योगी सरकार बेरोजगार विरोधी है । युवाओं ने भाजपा की सरकार बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है लेकिन योगी सरकार उनको रोजगार देने के बजाय उनके सर फोड़ने का काम कर रही है । आगामी चुनाव में यही खून से लथपथ बेरोजगार भाजपा की अर्थी उठाने का काम करेंगे ।
‘आप’ ने राज्यपाल को सौपा ज्ञापन

पुलिस द्वारा की गई बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन देकर सरकार और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। अवध प्रांत अध्यक्षा ब्रज कुमारी ने बताया कि लाठीचार्ज के खिलाफ शनिवार को अवध प्रांत के सभी जिलों में जिला अधिकारी के माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो