बीजेपी को नौजवान कभी माफ नहीं करेंगे : संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि आज हालत यह हो गई है कि 200 में से 200 नम्बर लाने वाले युवा भी नौकरियों के लिए ठोकरें खाने को मजबूर हैं

By: Hariom Dwivedi

Updated: 23 Feb 2021, 04:11 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया। मंगलवार को आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि युवाओं को हर साल 2 करोड़ रोजगार देने का वादा कर नरेंद्र मोदी सरकार सत्ता में आई थी। लेकिन, सत्ता में आने के बाद युवाओं को दर-दर भटकने के लिए छोड़ दिया गया। आज हालत यह हो गई है कि 200 में से 200 नम्बर लाने वाले युवा भी नौकरियों के लिए ठोकरें खाने को मजबूर हैं। नौजवान कभी माफ नहीं करेंगे।

इससे पहले योगी सरकार के बजट 2021-22 को लफ्फाजी बताते हुए संजय सिंह ने निशाना साधा था। योगी सरकार के पांचवें बजट के बाद ट्वीट करते हुए राज्यसभा सांसद ने कहा कि आदित्यनाथ जी का बजट 'लफ्फाजी बजट' है। इस बजट में किसान न नौजवान न बच्चे न महिलायें किसी के लिये योजना नहीं है। आप नेता ने कहा कि किसान को धान, गेहूं गन्ने का दाम नहीं मिल रहा है। गन्ने का 10 हजार करोड़ बकाया भुगतान नहीं हो रहा है। तो आखिर किसान की आय दोगुना कैसे होगी? नया उद्योग नहीं तो नौजवानों को रोजगार कैसे मिलेगा?

यह भी पढ़ें : आप नेता संजय सिंह ने योगी के बजट को बताया 'लफ्फाजी बजट'

AAP
Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned