scriptकेजरीवाल को भीम आर्मी प्रमुख से मिलने की अनुमति न देने पर AAP ने उठाए सवाल | AAP MP sanjay singh attacks yogi government | Patrika News

केजरीवाल को भीम आर्मी प्रमुख से मिलने की अनुमति न देने पर AAP ने उठाए सवाल

locationलखनऊPublished: Aug 10, 2018 08:22:27 pm

Submitted by:

Prashant Srivastava

यूपी सरकार द्वारा दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल को भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर से मिलने की अनुमति न देने पर आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

kkk

Sanjay Singh

लखनऊ. यूपी सरकार द्वारा दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल को भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर से मिलने की अनुमति न देने पर आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। सांसद संजय सिंह ने कहा कि दलितों के हकों के लिए लड़ने वाले दलित नेता चंद्रशेखर को लम्बे समय से यूपी सरकार ने जेल में बंद करके रखा है, उनसे मिलने के लिए अरविन्द केजरीवाल तेरह अगस्त को सहारनपुर जाना चाहते थे। उसकी सूचना उत्तर प्रदेश सरकार दी लेकिन अनुमति नहीं मिली।
आप सांसद संजय सिंह के मुताबिक, जो कारण बताये गए है वो अरविन्द केजरीवाल के व्यव्क्तित्व पर बड़ा सवाल है यूपी सरकार द्वारा कहा गया केजरीवाल के जाने से राजनीतिक द्वेस और जातीय संघर्ष पैदा हो सकता है। संजय सिंह ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल वो शख्स है जिनके नेतृत्व में लाखों लोग सडक पर उतरे है लेकिन कभी भी हिंसा नही हुई है | आम आदमी पार्टी हिन्दू और मुसलमान को लड़ाने वाली राजनीति नही करती है। हम लोग समाज को जोड़ने वाली राजनीति करते है।
देवरिया काण्ड पर बोलते हुए संजय सिंह ने कहा कि इस घटना ने उत्तर प्रदेश के लोगों की आत्मा को हिला दिया है और इस घटना का खुलासा किसी अधिकारी, प्रशासन ने नही किया है । पूरे प्रदेश के तमाम जिलों से बालिका संरक्षण गृह से महिलाओं के गायव होने की खबरें आ रही है। उन्होंने योगी सरकार से मांग की है सभी बालिका संरक्षण गृहों की हाई कोर्ट की निगरानी में जांच कराई जाए और इसमें शामिल दरिंदो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए।
योगी सरकार द्वारा काबरियों के ऊपर हेलीकोप्टर से फूलों की वर्षा कराये जाने पर संजय सिंह ने कहा ऊपर से गिरने वाले फूल काबरियों पर न गिरकार नाली, शौचालय, किसी के घर की छत पर गिर रहे हैं, यदि योगी जी को काबरियों पर फूलों की वर्षा करवानी ही है तो सडक पर स्टाल लगवाकर अपने विधायक, मंत्रियों को वहां बिठाकर उनसे माला पहनवानी चाहिए थी । इस तरह जनता के पैसों को बर्बाद करने का हक उन्हें नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो