अभिजीत भट्टाचार्या ने सलमान खान पर साधा निशाना, करण जौहर पर की अभद्र टिप्पड़ी

  अभिजीत भट्टाचार्या ने सलमान खान पर साधा निशाना, करण जौहर पर की अभद्र टिप्पड़ी
Abhijeet Salman

इस बार उनके निशाने पर हैं अभिनेता सलमान खान जो पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करने की वजह से पहले से ही चौतरफा वार झेल रहे हैं।

कानपुर. कानपुर में जनमें लोकप्रिय गायक अभिजीत भट्टाचार्या लगातार अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बार उनके निशाने पर हैं अभिनेता सलमान खान जो पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करने की वजह से पहले से ही चौतरफा वार झेल रहे हैं।

अभिजीत भट्टाचार्य ने अपने पहले ट्वीट में कहा सलमान खान पर निशाना साधते हुए कहा है कि पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान ने देश भक्ति का नजार पेश किया लेकिन सलमान खान को ऐसा करने में शर्म आती है।


खरी खोटी सुनाने का दौर अगली ट्रवीट में भा जारी रहा जहां उन्होंने सलमान खान को हैशटैग करते हुए कहा कि एक बात तो कॉमन है पाकिस्तानी और भारतीय कलाकारों में कि दोनों को भारतीय रुपया खूब पसंद हैं।


अपनी तीसरे ट्वीट में अभिजीत ने लिखा, "देश में कानून व्यवस्था की वजह से सलमान खान खुला घूम रहा है और आतंकवाद का सहयोग कर रहा है... हमें ज्ञान दे रहा है।"


यहीं नहीं, उन्होंने फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के निर्देशक करण जौहर को भी नहीं बक्शा और उन पर भी अभद्र टिप्पड़ी कर डाली। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि एक औऱ लवजिहाद, महबूबा करण जौहर सदमें में हैं...पाकिस्तान लवर फवाद खान ने बेचारी मिसेज करण जौहर खान के साथ धोखा कर दिया है...



वैसे ये पहली बार नहीं हैं जब गायक अभिजीत ने ऐसे-ऐसे ट्वीट कर सामने वाले को भड़काया हो। अगस्त में ही उन्होंने सोशल मीडिया पर शोभा डे और सोनम कपूर को ट्विटर पर घेरा था जिसमें काफी गहमा-गहमी देखने को मिली थी।


खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned