scriptआशा स्पोर्ट्स फाउंडेशन की जीत् में अभिषेक गुप्ता का शतक | Abhishek Gupta's century in Asha Sports Foundation victory | Patrika News

आशा स्पोर्ट्स फाउंडेशन की जीत् में अभिषेक गुप्ता का शतक

locationलखनऊPublished: Mar 02, 2021 08:39:45 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

प्रभा स्पोर्ट्स फाउंडेशन से हरीश व आशीष ने एक-एक विकेट चटकाए।

Abhishek Gupta's century in Asha Sports Foundation victory

Abhishek Gupta’s century in Asha Sports Foundation victory

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच अभिषेक गुप्ता के शतकीय प्रहार की सहायता से आशा स्पोर्ट्स फाउंडेशन ने त्रिकोणीय सीरीज-2021 के मुकाबले में प्रभा स्पोर्ट्स अकादमी की टीम को 65 रन से मात दी। एनईआर स्टेडियम पर आशा स्पोर्ट्स फाउंडेशन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। टीम ने निर्धारित 40 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 276 रन बनाए।
टीम की ओर से अभिषेक गुप्ता ने 108 गेंदों पर 19 चौके व 3 छक्के से 142 रन की शतकीय पारी खेली। उनका साथ देते हुए मोहम्मद अल्तमश (67 रन) ने अर्धशतक जड़ा जबक अभय ने नाबाद 41 रन बनाए। प्रभा स्पोर्ट्स फाउंडेशन से हरीश व आशीष ने एक-एक विकेट चटकाए।
जवाब में प्रभा स्पोर्ट्स अकादमी की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 211 रन ही बना सकी। टीम से आर्तिक (120 रन ) ही प्रतिद्वंद्वी गेंदबाजों का प्रतिरोध नहीं कर सके। कुलदीप ने 23 व प्रियांश ने 17 रन बनाए। आशा स्पोर्ट्स फाउंडेशन से मोहम्मद अल्तमश व आदित्य यादव ने तीन-तीन विकेट चटकाए। सार्थक को एक विकेट मिला।
https://www.dailymotion.com/embed/video/https://dai.ly/x7znidc
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो