scriptआधे रेट पर यहां से खरीदें AC, पांच साल की मिलेगी वारंटी | AC available on half rate | Patrika News

आधे रेट पर यहां से खरीदें AC, पांच साल की मिलेगी वारंटी

locationलखनऊPublished: Apr 03, 2022 06:53:18 pm

Submitted by:

Prashant Mishra

AC available on half rate: सामान्यता डेढ़ टन से 2 टन की एसी की कीमत 35000 से 50000 रुपये तक होती है जो काफी ज्यादा है। लेकिन आप डेढ़ से दो टन की एसी कम कीमत पर अपने घर पर लगवा सकते हैं। बताते चलें बड़ी-बड़ी कंपनियों के गोडाउन में ऐसी ऐसी(AC) उपलब्ध होती हैं जो डैमेज हो जाती हैं। कंपनी इन एसी को 50% डिस्काउंट पर गोडाउन पर ही बेच दिया जाता है।

ac_new.jpg
AC available on half rate: गर्मी का मौसम शुरू हो गया है इस बार मौसम वैज्ञानिकों ने दावा किया है कि भीषण गर्मी के साथ गर्म हवाएं लोगों को परेशान करेंगे। उत्तर प्रदेश के कई शहरों में भीषण गर्मी पड़ती है। अधिक तापमान के चलते पंखे और कूलर काम नहीं करते हैं। ऐसे में लोग घर में ऐसी लगाते हैं। लेकिन ऐसी लगवाना काफी महंगा होता है। आज हम आपको ऐसे विकल्प के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके प्रयोग से आप कम कीमत पर घर पर ऐसी लगवा सकते हैं।
ऐसे मिलता है आधे रेट पर एसी

AC available on half rate: सामान्यता डेढ़ टन से 2 टन की एसी की कीमत 35000 से 50000 रुपये तक होती है जो काफी ज्यादा है। लेकिन आप डेढ़ से दो टन की एसी कम कीमत पर अपने घर पर लगवा सकते हैं। बताते चलें बड़ी-बड़ी कंपनियों के गोडाउन में ऐसी ऐसी(AC) उपलब्ध होती हैं जो डैमेज हो जाती हैं। कंपनी इन एसी को 50% डिस्काउंट पर गोडाउन पर ही बेच दिया जाता है। खास बात यह है कि इन डैमेज एसी में कोई टेक्निकल खराबी नहीं होती है। सामान को लोड-अनलोड करते समय छोटी मोटी स्क्रैच लगने से ऐसी को डैमेज सेक्शन में डाल दिया जाता है। ऐसी पर खरोच होने के चलते ग्राहक ऐसी को रिजेक्ट कर देते हैं। रिजेक्शन के चलते स्टोर मालिक इस ऐसी को 50% डिस्काउंट में बेच देता है। ये एसी खरीदना काफी किफायती होता है। ऐसे एसी को खरीदने के लिए आप को एसी बनाने वाली कंपनी या उसके क्षेत्रीय गोडाउन पर जाकर जानकारी करनी होगी। जहां पर आप को इस तहर के एसी के कई सैंपर दिखाए जाएंगे जिसमें से आप अपनी पसंद व उपयोगिता के अनुसार एसी खरीद सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो