आजमगढ़ और गोरखपुर जाने के लिए अमौसी एयरपोर्ट से मिलेगी एसी बस

आजमगढ़ और गोरखपुर जाने के लिए अमौसी एयरपोर्ट से मिलेगी एसी बस
ac bus

आजमगढ़-गोरखपुर जाने के लिए अब फ्लाइट से अमौसी एयरपोर्ट पहुंचे यात्रियों को चारबाग नहीं जाना पड़ेगा। रविवार से यात्रियों के लिए एसी बस की सुविधा शुरू कर दी गई है।

लखनऊ. अमौसी स्थित चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर रविवार से यात्रियों को एसी बस की सुविधा मिलना शुरू हो जाएगी। यह फैसिलिटी ट्रायल के रूप में शुरू की गई है जो कि फ्लाइट से आने वाले यात्रियों को ही मिलेगी। रविवार को आजमगढ़ और गोरखपुर जाने वाले यात्रियों को दो-दो बस की सुविधा मिलेगी।

आलमबाग डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक प्रशांत दीक्षित के मुताबिक पहले दिन रविवार को दो-दो बसों का संचालन कराए जाने से खाड़ी देशों से रोजाना आने वाले यात्रियों की संख्या का आकलन भी हो जाएगा। यात्रियों के आधार पर उतनी बसों का इंतजाम करने के साथ ही टाइम टेबल घोषित कर दी जाएगा। एयरपोर्ट पर टिकट बुकिंग काउंटर बनकर तैयार हो चुका है वहीं बसों में ऑटोमेटिक एनॉउंसमेंट सिस्टम का लगाने का कार्य चल रहा है। अगले हफ्ते से बुकिंग काउंटर पर संचालित बसों की टाइम टेबल लगा दी जाएगी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned