scriptकार्यवाहक के तौर पर यूपी के नए मुख्य सचिव ने संभाला कार्यभार, दिया ये बयान | Acting chief secretary rk tiwari statement | Patrika News
लखनऊ

कार्यवाहक के तौर पर यूपी के नए मुख्य सचिव ने संभाला कार्यभार, दिया ये बयान

– कार्यवाहक मुख्य सचिव आरके तिवारी ने संभाला कार्यभार
– कार्यवाहक मुख्य सचिव बनने के बाद कहा प्रदेश को ले जाना है नए आयाम पर

लखनऊSep 01, 2019 / 01:07 pm

Karishma Lalwani

कार्यवाहक के तौर पर यूपी के नए मुख्य सचिव ने संभाला कार्यभार, दिया ये बयान

कार्यवाहक के तौर पर यूपी के नए मुख्य सचिव ने संभाला कार्यभार, दिया ये बयान

लखनऊ. 1985 बैच के वरिष्ठ आईएएस अफसर राजेंद्र कुमार तिवारी (RK Tiwari) ने कार्यवाहक मुख्य सचिव का कार्यभार संभाला। उन्हें डॉ. अनूप चंद्र पांडेय की जगह नियुक्त किया गया है। नए मुख्य सचिव आरके तिवारी ने कहा कि सभी पद बहुत महत्वपूर्ण होते हैं। शासन की नीतियों का जनता को लाभ मिलना चाहिए और इसी मनशा के अनुरूप करेंगे।
प्रदेश को नए आयाम पर लाने की कोशिश

आरके तिवारी ने कहा कि प्रदेश को नए आयाम पर लाने की कोशिश की जाएगी। उनका प्रयास रहेगा कि शासन की नीतियों का सुचारू संचालन हो सके। युवाओं के लिए रोजगार के ज्यादा से ज्यादा आयाम हों। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास कार्यों को और गति देकर उन्हें पूरा किया जाएगा।
कर्मचारियों को मानता हूं परिवार

कार्यवाहक मुख्य सचिव ने कहा कि उनका लक्ष्य सरकार की योजनाओं को आगे बढ़ाना है। वे सभी कर्मचारियों को अपना परिवार मानते हैं। उन्होंने कहा कि सभी कर्मचारियों की सुख दुख मेरा सुख दुख है। परिवार का मुखिया होने के नाते उनके हित में सोचूंगा।
गौरतलब है कि शनिवार 31 अगस्त, 2019 को डॉ. अनूप चंद्र पांडेय का कार्यकाल समाप्त होने के बाद आरके तिवारी को कार्यवाहक मुख्य सचिव नियुक्त किया गया। कुछ ही दिनों में स्थायी मुख्य सचिव का फैसला हो जाएगा। ऐसे में कई नामों पर मंथन किया जा रहा है।

Home / Lucknow / कार्यवाहक के तौर पर यूपी के नए मुख्य सचिव ने संभाला कार्यभार, दिया ये बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो