scriptवेब सीरीज ‘बीहड़ का बागी’ अभिनेता दिलीप आर्य को यूपी गौरव पुरस्कार से किया गया सम्मानित | Actor Dileep Arya felicitated with pride of UP award | Patrika News

वेब सीरीज ‘बीहड़ का बागी’ अभिनेता दिलीप आर्य को यूपी गौरव पुरस्कार से किया गया सम्मानित

locationलखनऊPublished: Mar 06, 2021 07:30:34 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर के एक छोटे से गाँव अमौली से निकलकर मनोरंजन की दुनिया में नाम कमा रहे अभिनेता दिलीप आर्य को उत्तर प्रदेश गौरव सम्मान से नवाजा गया।

dileep arya

dileep arya

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर के एक छोटे से गाँव अमौली से निकलकर मनोरंजन की दुनिया में नाम कमा रहे अभिनेता दिलीप आर्य (Dileep Arya) को उत्तर प्रदेश गौरव सम्मान (Pride of UP) से नवाजा गया। वह हाल में ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT platform) की वेब सीरीज ‘बीहड़ का बागी’ में बुंदेलखंड के खूंखार डकैत शिव कुमार पटेल उर्फ ददुआ का किरदार निभाते नजर आए थे। शनिवार को उन्हें उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) समेत अन्य मंत्रियों ने सम्मानित किया। कई भारतीय भाषाओं में बनी वेब सीरीज ‘बीहड़ का बागी’ दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रही है और लोग दिलीप द्वारा प्रस्तुत प्रदर्शन की सराहना कर रहे हैं। अब तक चार करोड़ से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं।
इस मौके पर दिलीप ने कहा कि मैं उन लोगों का आभारी हूं जिन्होंने श्रृंखला और वेब सीरीज में मेरे काम को पसंद किया। यह एक सपने के सच होने जैसा है। मैं पुरस्कार के आयोजकों और माननीय मंत्रियों को मुझे पहचानने और पुरस्कार देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।
Beehad Ka Baghi
दिलीप के पिता राजमिस्त्री का काम करते थे, वहीं दिलीप संघर्ष कर बड़े शहर में रहकर अभिनय की दुनिया में नाम कमा रहे हैं। उन्होंने कहा कि “मेरे दिल में लखनऊ का एक विशेष स्थान था क्योंकि मैं भारतेंदु नाट्य अकादमी का पूर्व छात्र हूँ। इस अवार्ड ने इसे और भी खास बना दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो