'रानी परी' को नहीं पसंद Adult content, बोलीं बच्चों के मतलब की ज्यादा फिल्में बनना चाहिए

फिल्मों के एडल्ट कंटेंट पर सुदीपा ने दी अपनी राय

लखनऊ. टीवी सीरियल बालवीर में रानी परी का किरदार निभाने वाली सुदीपा सिंह का कहना है कि अगर उन्हें एडल्ड कंटेंट वाली मूवी में काम करने का मौका मिला तो वह नहीं करेंगी, उसकी बजाए वह बच्चों से जुड़े प्रोजेक्ट्स पर काम करना पसंद करेंगी। राजधानी लखनऊ में सीएमएस स्कूल के फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंची सुदीपा ने कई पहेलुओं पर बातचीत की। उन्होंने कहा कि यहां बच्चों से मिलकर बहुत अच्छा लगा। इस तरह के फेस्टिवल लगातार ऑर्गनाइज होते रहना चाहिए।

बच्चों के लिए बनाना चाहती हूं फिल्में


बच्चों के लिए शॉर्ट फिल्म का कॉन्सेप्ट देखकर लगा कि हमें भी उनके लिए फिल्में बनानी चाहिए। मैं कोशिश करूंगी कि किसी अच्छे सब्जेक्ट पर बच्चों के लिए शॉर्ट फिल्म बना सकूं। मेरी तरफ से उनके लिए यह बेस्ट गिफ्ट होगा। वहीं, इंडिया और पाकिस्तान में 800 से ज्यादा ऐड कर चुकीं सुदीपा पाकिस्तान में ऐड करने के सवाल पर कहती हैं कि मेरा फेस बहुत कॉमन है और पाकिस्तानी गर्ल्स के फेस से आसानी से मिल जाता है इसलिए वहां के कई विज्ञापन करने का मौका मिला। टीवी सीरियल 'बालवीर' में रानी परी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सुदीपा सिंह पाकिस्‍तान में काफी चर्चित हैं। दरअसल, उन्‍होंने कई पाकिस्‍तानी कॉमर्शियल किए हैं।

अंताक्षरी ने दिलाई थी पहचान

सुदीपा ने बताया, उन्हें सूफी गाने सुनने और गाने का शौक है। अन्नू कपूर की अंताक्षरी से उन्‍होंने ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा था।बालवीर में रानी परी के रोल ने अलग ही पहचान बना दी। अब वह 'बालवीर' की टीम में नए रोल के साथ दिखाई देंगी।इसके अलावा उन्हें एक बालीवुड फिल्म का ऑफर है, जिसमें हेल्थी इंटरटेनमेंट की स्क्रिप्ट है, जिसे वो साइन करने वाली हैं।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned