script

#Ground Breaking Ceremony2 में बोले गौतम अडानी, यूपी के बिना देश में कुछ नहीं

locationलखनऊPublished: Jul 28, 2019 01:59:19 pm

– Ground Breaking Ceremony 2 में गौतम अडानी ने की सीएम योगी की तारीफ
– भारत का विकास और ट्रांसफॉर्मेशन की स्टोरी उत्तर प्रदेश से जुड़ी- Gautam Adani
– अमित शाह कर रहे एक विश्वस्त भारत का निर्माण- Gautam Adani
– सीएम योगी का फोकस- यूपी की कानून व्यवस्था को सुधारना- गौतम अटानी

Adani Group Gautam Adani statement in Groundbreaking ceremony 2

#Ground Breaking Ceremony2 में बोले गौतम अडानी, यूपी के बिना देश में कुछ नहीं

लखनऊ. ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी-2 (#Ground Breaking Ceremony2) में अडानी ग्रुप के गौतम अडानी (Gautam Adani) ने कहा कि भारत का विकास और ट्रांसफॉर्मेशन की स्टोरी उत्तर प्रदेश से जुड़ी है। यूपी के बिना देश में कुछ नहीं। यूपी पूरे इंडिया के विकास को और आगे ले जाएगा।

विश्वस्त भारत का निर्माण कर रहे हैं अमित शाह (Amit Shah)

अमित शाह को लेकर गौतम अडानी ने कहा कि मैं उनको 25 सालों से जनता हूं। हम दोनों कंपनिया चलाते थे। उस समय शायद ही यह अंदाज था कि वह सफलता के उस शिखर पर पहुंचेंगे, जो देश के चुनिदा नेताओं में होंगे। मैं अमित शाह जी के साथ यहां पहली बार मंच सांझा कर रहा हूं। उन्होंने आगे कहा कि अमित शाह ने देश के इलेक्टोरल मैप को बदल डाला। अमित शाह (Amit Shah) ने जिस तरह बीजेपी के अध्यक्ष बनकर भाजपा को जनादेश दिलवाया। उसी तरह गृहमंत्री के पद से अमित शाह अब एक विश्वस्त भारत का निर्माण कर रहे हैं।

कानून व्यवस्था सुधारना फोकस

गौतम अडानी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को लेकर कहा कि उनका काम ही उनकी सफलता की बुनियाद है। यूपी उनकी लीडरशिप में आगे बढ़ रहा है। उनका फोकस यहां की कानून सुधारने पर है। इसके साथ ही भ्रष्टाचार को हटाना, पारदर्शिता बढ़ाना उनके एक्शन में दिख रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो