scriptADG Kanpur Zone suspended the entire Pali police station | ललितपुर गैंगरेप : एडीजी कानपुर जोन ने पूरे पाली थाने को किया निलंबित, DIG झांसी करेंगे पूरे मामले की जांच | Patrika News

ललितपुर गैंगरेप : एडीजी कानपुर जोन ने पूरे पाली थाने को किया निलंबित, DIG झांसी करेंगे पूरे मामले की जांच

Lalitpur News : ललितपुर जिले के पाली थाने गैंगरेप के मामले एसएचओ समेत छह आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। चन्दन, राजभान, हरिशंकर, महेन्द्र चौरसिया, प्रभारी निरीक्षक पाली तिलकधारी सरोज व मौसी गुलाबबाई के खिलाफ अपहरण, गैगरेप, साजिश आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

लखनऊ

Published: May 04, 2022 01:57:37 pm

ललितपुर जिले के पाली में थाने के अंदर ही नाबालिग से रेप की सनसनीखेज वारदात के मामले में मंगलवार को एडीजी कानपुर जोन भानु भास्कर ने ललितपुर की घटना में की कड़ी कार्रवाई की है। एडीजी ने जनपद ललितपुर के पाली थाने के कोतवाल समेत सभी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। कोलवाल पर भी नाबालिग के साथ रेप करने का आरोप है। एडीजी भानु भास्कर ने इस पूरे मामले की जांच डीआईजी झांसी रेंज जोगेंद्र कुमार को सौंपी है। ललितपुर एसपी निखिल पाठक से शिकायत पर इंसपेक्टर व मौसी समेत छह लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।
adg_1.jpg
कोतवाल व मौसी समेत 6 पर केस दर्ज

एसपी निखिल पाठक से शिकायत पर कोतवाल और मौसी समेत छह लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। शहर के पाली थाना क्षेत्र की एक महिला ने एसपी से शिकायत की थी। उसकी नाबालिग बेटी को पाली के चार लोग 22 अप्रैल को बहला फुसलाकर भोपाल ले गए थे।
रेलवे स्टेशन के पास 3 दिन तक रखा

उसके बाद उसे रेलवे स्टेशन के पास तीन दिन तक छिपाकर रखा और दुष्कर्म किया। इसके बाद 26 अप्रैल को चारों लड़की को वापस लाए और थाना पाली में छोड़ कर भाग गए। जानकारी के अनुसार पाली थाने की पुलिस ने लड़की को उसकी मौसी के पास पहुंचा दिया।
थाने में एक बार फिर हुआ रेप

लेकिन मौसी ने उसे ककड़ारी गांव भेज दिया, जहां दुराचार करने वाले एक युवक की बहन रहती है। 27 अप्रेल को पुलिस ने लड़की के बयान बदर्ज करने के लिए बुलाया था। बयान दर्ज होने के बाद मौसी ने उसे इंस्पेक्टर के कमरे में ले गई जहां उसके साथ एक बार फिर दुष्कर्म हुआ। एसएचओ ने रेप करने के बाद उसे फिर मौसी को सौंप दिया।
एसपी के आदेश पर दर्ज हुआ केस

30 अप्रेल को नाबालिग को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया गया। जहां काउंसलिंग में उसने सारी घटना बताई। उसके बाद महिला की शिकायत पर एसपी निखिल पाठक ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। उन्होंने बताया कि एक नाबालिग ने 22 अप्रेल को चार लड़कों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। जब उसे थाने लाया गया तो एसएचओ ने उसके साथ भी दुष्कर्म किया।
इन पर दर्ज हुआ मुकदमा

चन्दन, राजभान, हरिशंकर, महेन्द्र चौरसिया, प्रभारी निरीक्षक पाली तिलकधारी सरोज व मौसी गुलाबबाई के खिलाफ अपहरण, गैगरेप, साजिश आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

राष्ट्रीय खेल घोटाला: CBI ने झारखंड के पूर्व खेल मंत्री के आवास पर मारा छापामहंगाई पर आज केंद्र की बड़ी बैठक, एग्री सेस हटाने और सीमेंट के दाम कम करने पर रहेगा जोरPM Modi in Hyderabad: KCR पर मोदी का इशारों में वार, परिवादवाद को बताया लोकतंत्र का दुश्मनUP Budget: युवाओं के रोजगार-व्यापार के लिए Yogi ने बनाया स्पेशल प्लान, जानिए कैसे मिलेगी नौकरी'8 साल, 8 छल, भाजपा सरकार विफल...' के नारे के साथ मोदी सरकार पर कांग्रेस का तंजसुप्रीम कोर्ट ने सेक्स वर्क को भी माना प्रोफेशन, पुलिस नहीं करेगी परेशान, जारी किए निर्देशमोदी सरकार के 8 साल पूरे; नोटबंदी, एयर स्ट्राइक, धारा 370 खत्म करने सहित सरकार के 8 बड़े फैसलेआयकर विभाग के कर्मचारी ने तीन- तीन लाख रुपए में बेचे कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पेपर, शिक्षिका पत्नी के खाते में किए ट्रांसफर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.