scriptहोली स्पेशल: ट्रेन से सस्ता हुआ हवाई जहाज का किराया, 1000 रुपये में भरें उड़ान | Affordable Airfare Flight facility for Uttar Pradesh on Holi 2018 | Patrika News

होली स्पेशल: ट्रेन से सस्ता हुआ हवाई जहाज का किराया, 1000 रुपये में भरें उड़ान

locationलखनऊPublished: Feb 22, 2018 03:58:05 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

फेस्टिव टाइम होली में कुछ एयरलाइन खास और सस्ते ऑफर्स ग्राहकों के लिए ले कर आ रही हैं

jet airways
लखनऊ. रंगो का त्योहार यानी कि होली आने ही वाली है। ऐसे में अगर आप छुट्टियां बिताने की या फिर कहीं सफर करने के बारे में सोच रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए है। लेकिन हम आपसे कहेंगे कि ट्रेन को छोड़िये बल्कि हवाई जहाज से सफर करिये। माना कि हवाई जहाज से सफर करना हर किसी के बस में नहीं लेकिन हम आपसे कहेंगे कि हवाई सफर ट्रेन के किराए से भी सस्ता होने वाला है।
फेस्टिव टाइम को देखते हुए कुछ एयरलाइन ने अपने कस्टमर्स को खास ऑफर्स देने शुरु कर दिए हैं। इनमें से एक एयरलाइन आपको 991 रुपये में हवाई सफर कराएगी। ये है गोएयर एयरलाइन, जिसने होली स्पेशल वीकेंड स्कीम शुरू हो गयी है। इसके तहत वह कुछ चुनिंदा रूटों पर ही 991 रुपये में हवाई सफर का मौका दे रही है। इसमें उन लोगों को एक्स्ट्रा बेनेफिट मिलेगा जो लोग एचडीएफसी के कार्ड से बुकिंग करवाते हैं। एचडीएफसी कार्ड से बुकिंग कराने पर 10 फीसदी की छूट मिलेगी। हालांकि, इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कुछ नियम और शर्तों का पालन करना होगा, जो कि गोएयर एयरलाइन की वेबसाइट पर उपलब्ध हो जाएगी।
20 फीसदी छूट

एयर एश‍िया इंडिया घरेलू यात्राओं के लिए 20 फीसदी तक छूट दे रही है। अंतरराष्ट्रीय यात्राओं के लिए भी एयर एश‍िया इंडिया की पैरेंट कंपनी 20 फीसदी छूट दे रही है। हालांकि, यह ऑफर 25 फरवरी तक ही वैलिड है।
ये ऑफर्स दिए तो जा रहे हैं लेकिन इनमें शामिल रूट को चुनने पर ही ऑफर का लाभ उठाने को मिलेगा। टिकट हुक करने से पहले एयरलाइन की वेबसाइट पर जानकारी हासिल की जा सकती है।
यहां भी है 20 फीसदी छूट

जेट एयरवेज घरेलू उड़ानों पर 20 फीसदी की छूट दे रहा है। यह ऑफर घरेलू फ्लाइट्स की प्रीमियम और इकोनॉमी क्लास के टिकटों पर मिल रहा है। ये ऑफर 23 फरवरी तक ही सीमित है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो