script

सीएम योगी ने दी 15 लाख रुपए व अन्य बड़ी मदद, पत्नी ने कहा- कमलेश तिवारी के हत्यारों को उसी तरह मारकर उनका खून…

locationलखनऊPublished: Oct 23, 2019 05:56:05 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

कमलेश तिवारी के हत्यारोपियों को गिरफ्तारी के बाद जहां परिवार संतुष्ट है वहीं अब सरकार की ओर से उन्हें किए गए मदद देने के वायदे भी पूरे किए जा रहे हैं।

Kamlesh Tiwari case

Kamlesh Tiwari case

लखनऊ. हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के बाद जहां परिवार संतुष्ट है वहीं अब सरकार की ओर से उन्हें मदद दे दी गई है। बुधवार को सीेएम योगी के निर्देश पर कमलेश तिवारी की पत्नी किरन तिवारी को आर्थिक सहायता के रूप में 15 लाख रुपए की मदद दी गई है। वहीं सीतापुर में परिवार को आवास दिया जाएगा। साथ ही मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई होगी। वहीं हत्यारों की गिरफ्तारी के बाद कमलेश तिवारी की पत्नी ने दोनों के चेहरे देखने की मांग की है।
ये भी पढ़ें- पकड़े गए कमलेश तिवारी के दोनों कातिल, भाजपा का आया बड़ा बयान, फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी सुनवाई

सीएम ने जारी किया आदेश-

सीएम योगी द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि कमलेश तिवारी के परिवार को तत्काल रूप से 15 लाख रूप की मदद व सीतापुर की तहसील महमूदाबाद में एक आवास की सुविधा दी जाए। साथ ही कहा है कि मामले में पकड़े गए दोनों मुख्य आरोपियों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में प्रभावी कार्रवाई की जाए। वहीं हत्या की साजिश में शामिल सभी अभियुक्तों के खिलाफ प्रभावी अभियोजन की कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।
ये भी पढ़ें- कमलेश तिवारी हत्या केस में बहुत बड़ी कार्रवाई, 32 मुकदमे दर्ज, इन लोगों की अब खैर नहीं, लाया गया लखनऊ

CM yogi
पत्नी ने कहा- हत्यारों को वैसे ही मारना चाहती हूं जैसे उन लोगों ने कमलेश को मारा
उधर कमलेश तिवारी की पत्नी मीरा तिवारी ने हत्यारों की चेहरा देखने की इच्छा जताई है। उन्होंने एक इंटर्वयू में कहा हैं कपडा़ हटाकर उन हत्यारों का चेहरा देखना चाहती हूं, उसके बाद उन्हें फांसी से कम की कोई सजा नहीं मिलनी चाहिए। मीरा ने यह भी कहा कि अगर हमारे हवाले कर दिए जाए हत्यारें तो उन्हें अपने हिसाब से सजा देते। जैसे उन लोगों ने कमलेश तिवारी को मारा है वैसे ही हम उन्हें मारना चाह रहे हैं। मारकर उनका भी खून देखना चाहते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो