खुद खाया ज़हर फिर पत्नी और 2 महीने की बेटी का काट दिया गला, सुसाइट नोट में लिखी ये वज़ह

लखनऊ में पति ने बेरहमी से पत्नी और बेटी को दी खौफनाक मौत।

By: Dhirendra Singh

Published: 24 Jan 2018, 12:04 PM IST

लखनऊ. राजधानी के काकोरी मड़ियाव थाना क्षेत्र में एक पति ने दिलदहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया है। पत्नी की कुछ बातों को लेकर परेशान चल रहे पति ने बुधवार तड़के खौफनाक कदम उठाते हुए पत्नी के साथ दो माह की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। जांच में पता चला है कि पहले पति ने अपनी पत्नी और दो माह की बेटी की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद ज़हर खा लिया। रोने और चिल्लाने की आवाज सुनकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। हालांकि जब तक पुलिस पहुंची तीनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बिस्तर पर पड़ी थी पत्नी और बेटी की खून से सनी लाश
मड़ियाव स्थित प्रभाकर हॉस्पिटल के स्टाफ क्वाटर में बुधवार तड़के खूनी खेल से कोहरमा मच गया। यहां एक कमरे में पति, पत्नी और दो माह की बच्ची की बॉडी मिली। पुलिस के मुताबिक मृतका नीलू इस हॉस्पिटल में आया और खाना बनाने का काम करती थी। इस वज़ह से उसे एक कमरा मिला था, जहां अपने पति परशुराम और दो माह की बेटी बिट्टू के साथ रह रही थी। बुधवार सुबह करीब 4.30 बजे लोगों ने परशुराम के रोने की आवाज सुनी। उसने बाहर आकर लोगों को बताया कि पत्नी ने उसे ज़हर दे दिया है। हालांकि कि जब लोगो अंदर पहुंच दो पत्नी और बेटी की खून से सनी लाश देखकर फौरन अस्पताल के मालिक राज अवस्थी और पुलिस को सूचना दी।

चाकू से गला रेत खा लिया जहर
स्थानीय लोगों के मुताबिक परशुराम और नीलू के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे। पुलिस को आशंका है कि संभवता दोनों के बीच बुधवार सुबह तड़के भी कोई विवाद हुआ। इसके बाद पति ने पहले अपनी पत्नी और फिर दो माह की बेटी की चाकू से गला रेत हत्या कर दी। फिर उसने पुलिस के डर से खुद भी ज़हर खाकर आत्महत्या कर ली।

सुसाइड नोट में पत्नी के चरित्र पर उठाया सवाल
पुलिस के हाथ परशुराम का एक सुसाइड नोट लगा है। इस नोट में उसने पत्नी के चरित्र पर शक जताया है। उसके मुताबिक पत्नी ने उसे एक-एक पैसे का मोहताज कर दिया। वहीं पत्नी के बहनों पर भी नोट में गंभीर आरोप लगाए हैं।

Show More
Dhirendra Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned