scriptपुलिसकर्मी ने आटो चालक को बेरहमी से पीटा, वायरल हुआ वीडिया तो मचा हड़कंप | Agitation over, Policeman beaten Auto driver, video viral | Patrika News

पुलिसकर्मी ने आटो चालक को बेरहमी से पीटा, वायरल हुआ वीडिया तो मचा हड़कंप

locationलखनऊPublished: Aug 25, 2018 08:47:48 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

एसएसपी ने आरोपी पुलिसकर्मी को किया सस्पेंड।
 

lucknow

पुलिसकर्मी ने आटो चालक को बेरहमी से पीटा, वायरल हुआ वीडिया तो मचा हड़कंप

लखनऊ. राजधानी की सड़क पर चंद रोज पहले सड़क पर मित्र पुलिस का एक ऐसा अंदाज देखने को मिला जिसे देखने वाले भी दंग रह गए। यूपी पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है, जहां एक सिपाही बीच सड़क पर ऑटो चालक की बेरहमी से पिटाई करता दिखा। इसी दौरान किसी ने पुलिस पुलिस वाले के इस थर्ड डिग्री का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। ऑटो चालक पुलिसकर्मियों के आगे गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन पुलिसकर्मी उसकी बीच सड़क पर लात-घूंसे से पिटाई करते रहे। अब वीडियो वायरल होने के बाद पीआरवी में तैनात पुलिस कर्मियों की पहचान हो गई है। पुलिस के अधिकारी पूछताछ में जुटे हैं। सीओ अलीगंज की जांच रिपोर्ट के बाद इन पुलिस कर्मियों पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है।
वीडियो के वायरल होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मामला सामने आने पर आनन-फानन में एसएसपी ने जांच सीओ अलीगंज को सौंपी। जांच में आरोपी सिपाही की पहचान आनंद प्रताप सिंह के रूप में हुई, जिसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। आरोपी सिपाही मंडियाव थाने की पीआरवी ४९५ में तैनात है।
वीडियो २२ अगस्त की रात लखनऊ के जानकीपुरम इलाके के इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे का है, जहां ऑटो की टक्कर से किसी व्यक्ति को चोट लग गई थी। जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली तत्काल मौके पर पहुंचे पीआरवी में तैनात पुलिस कर्मियों ने ऑटो चालक की पहले जमकर पिटाई करते हुए उसके सीने पर पैर तक रख दिया।
ऑटो चालक पुलिसकर्मियों के आगे गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन पुलिसकर्मी उसकी बीच सड़क पर लात-घूंसे से पिटाई करते रहे। अब वीडियो वायरल होने के बाद पीआरवी में तैनात पुलिस कर्मियों की पहचान हो गई है। पुलिस के अधिकारी पूछताछ में जुटे हैं। सीओ अलीगंज की जांच रिपोर्ट के बाद इन पुलिस कर्मियों पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो