script

अग्निपथ योजना में किसी के बहकावे में न आएं युवा, समझे बेहतर भविष्यः गिरिराज

locationलखनऊPublished: Jun 17, 2022 06:51:38 pm

Submitted by:

Snigdha Singh

Agneepath Scheme: यूपी सरकार में मंत्री ने युवाओं के लिए कहा कि समझदार बनें। साथ ही कहा कि बहकावे में न आए।

सेना भर्ती में नई अग्निपथ योजना युवाओं के भविष्य में चौमुखी विकास करेगी। विपक्षी दल छात्रों के कंधे पर बंदूक रख चला रहे हैं। युवाओं से अपील है कि वे लोग किसी के बहकावे में न आएं और अपने विवेक से विचार करें। सेना भर्ती की नई योजना उनके भविष्य को उज्जवल बनाएगी। यह बातें केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री गिरिराज सिंह कहीं। उन्होंने बिहार और अन्य जगह उपद्रव,आगजनी और ट्रेनों में तोड़फोड़ की हो रही घटनाओं की निंदा करते हुए बिहार सरकार से इसकी जांच करने की मांग की। बोले- विश्वास है कि जांच में बहुसंख्यक गैरछात्र होंगे। इनके खिलाफ कार्रवाई करें।
भाजपा कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्रीय दफ्तर में पार्टीजनों के साथ बैठक करने के बाद उन्होंने बताया कि बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के गुंडे उपद्रव करा रहे हैं। युवाओं को चाहिए कि वह इनसे अलग हटकर नई योजना का फायदा लें। गिरिराज सिंह ने यूपी, बिहार और उत्तराखंड में सेना भर्ती की नई योजना पर हो रहे बवाल का ठीकरा विपक्षी राजनीतिक दलों पर फोड़ा। कहा कि सियासी फायदे के लिए वे लोग छात्रों को गुमराह कर रहे हैं। इसमें टुकड़े-टुकड़े गैंग का बड़ा हाथ है। पीएम मोदी की सरकार देश के छात्रों का भला चाहती है। केंद्र सरकार की सोच है कि चार में से एक को सेना में नौकरी मिले तो बाकी बचे तीन को दूसरे सेक्टर में जॉब मिले।
यह भी पढ़े – यूपी में सभी सरकारी छुट्टियां रद्द, जल्द ऑफिस ज्वाइन करने के आदेश, जानें बड़ी वजह

यूपी डबल इंजन की सरकार हर मायने में अव्वल

प्रदेश सरकार के कामकाज की तारीफ करते हुए कहा कि यूपी की डबल इंजन की सरकार हर मायने में अव्वल है। सीएम योगी की कानून व्यवस्था हो या फिर विकासपरख योजनाओं का मसला हो। गरीब कल्याण की योजनाएं मूर्त रूप ले रही हैं। गिरिराज सिंह नूपुर शर्मा और प्रदेश में बुलडोजर चलाने में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के सवाल पर बोले नो कमेंट।

ट्रेंडिंग वीडियो