scriptAgra Lucknow express way पर 10 गाड़ियां टकराने की बजह बना कोहरा, उन्नाव में मचा हड़कम्प | Agra Lucknow expressway accident in unnao district hindi news | Patrika News

Agra Lucknow express way पर 10 गाड़ियां टकराने की बजह बना कोहरा, उन्नाव में मचा हड़कम्प

locationलखनऊPublished: Dec 19, 2017 04:03:48 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

उन्नाव जिले के बांगरमऊ क्षेत्र में आज सुबह घने कोहरे के कारण उसकी धुंध में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर 10 वाहन अचानक एक दूसरे से आपस में टकरा गए।

up police,hospital,accident,car accident,road accident,unnav,accident in unnao,road accident in unnao,kohra,Agra Lucknow Expressway,

लखनऊ: लखनऊ – आगरा एक्सप्रेस वे पर उन्नाव बांगरमऊ के पास आज सुबह 5 बजे धुंध छाई हुई थी। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में आज तड़के कोहरे का कहर देखने को मिला। काल बन कर सामने आए कोहरे की वजह से लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर एक के बाद एक 10 गाड़ियां आपस में टकराई। कोहरे की वजह से हुए इस बादसे में दुर्घटनाओं में एक दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। एक्सप्रेस वे पर अभी भी दुर्घटना ग्रस्त वाहन अपनी जगह खड़े हुए हैं। इन्हें क्रेन मशीन के माध्यम से हटाए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

स्थानीय लोग भी पहुंचे मौके पर

फिलहाल घने कोहरे के कारण आज इस हादसे में किसी के मरने की खबर नहीं आई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम राहत व बचाव कार्य में जुटकर अपना कार्य कर रही है। आज के दिन हुए हादसे के कारण हाइवे पर यातायात व्यवस्था काफी प्रभावित हो गई है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए हैं।

यूपी में बढ़ी ठंड

यूपी की राजधानी लखनऊ व आस पास के जिलों में आज से ठंड बढ़ गई है। वहीं, मौसम विभाग के अनुसार, इस सप्ताह लोगों को कोहरे से राहत मिल सकती है। मौसम विभाग द्वारा मंगलवार के दिन यूपी की राजधानी लखनऊ में 7.3 न्यूनतम, न्यूनतम तापमान दर्ज किया गया है। वहीं यूपी में आज सबसे अधिक ठंड मुरादाबाद में दर्ज की गई है। मौसम विभाग ने वहां का अधिकतम तापमान 16.3 है और न्यूनतम 5.0 दर्ज किया गया है।

यूपी पुलिस के सूत्रों के अनुसार यहां बताया गया है कि कि आज आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हवाई पट्टी के पास घने कोहरे के कारण उसकी धुंध में एक के बाद एक कम से कम 10 वाहन आपस में टकरा गए। यूपी पुलिस ने हुए इस हादसे में छह लोगों के घायल होने की सूचना दी है। पुलिस ने यह भी बताया है कि हमारी टीम ने मौके पर सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल के लिए भेज दिया है। जहां उनका अभी इलाज चस रहा है और उनकी स्थिति में काफी सुधार भी है।

ट्रेंडिंग वीडियो