AIMPLB के सचिव जफरयाब जिलानी को हुआ ब्रेन हैमरेज, मेदांता अस्पताल में भर्ती

AIMPLB member jafaryab jilani admitted in Vedanta hospital. जफरयाब जिलानी को गुरुवार को ब्रेन हैमरेज हो गया, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें राजधानी स्थित मेदांता अस्पताल ले जाया गया है

By: Abhishek Gupta

Published: 20 May 2021, 10:56 PM IST

लखनऊ. AIMPLB member jafaryab jilani admitted in Vedanta hospital. अयोध्या में जमीन विवाद में मुस्लिम पक्ष की पैरवी करने वाले जफरयाब जिलानी को गुरुवार को ब्रेन हैमरेज हो गया, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें राजधानी स्थित मेदांता अस्पताल ले जाया गया है। जहां वरिष्ठ चिकित्सकों की निगरानी में उनकी देख-रेख व इलाज किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पूर्व ही पैर फिसलने से वह गिर पड़े जिससे सिर में उनके चोट आ गई थी। आज गुरुवार शाम को अचानक उनको ब्रेन हैमरेज हो गया। जिसके चलके उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिलानी ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) के सचिव हैं व देश के जाने-माने एडवोकेट भी हैं।

डॉक्टर का यह है कहना-

हॉस्पिटल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ. राकेश कपूर ने बताया है कि जिलानी के सिर में चोट लगी है। उनका ब्लड प्रेशर भी अधिक है। एमआरआई समेत अन्य जांच कराई जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि गिरने की वजह से सिर में चोट लगी है या ब्लड प्रेशर की वजह से इंटरनल ब्लीडिंग हुई है। दोनों ही स्थितियां गंभीर हैं। चिकित्सा विशेषज्ञों की टीम जिलानी की निगरानी कर रही है।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned