scriptआरक्षण पर अजय लल्लू ने दिया बड़ा बयान, भाजपा को घेरा | ajay kumar lallu targets yogi sarkar over reservation | Patrika News

आरक्षण पर अजय लल्लू ने दिया बड़ा बयान, भाजपा को घेरा

locationलखनऊPublished: Jan 13, 2021 04:05:16 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि आज कई दशक की निकम्मी सरकारों की वजह से बेरोजगारी और प्रवासी मजदूरों की राजधानी बन गया है।

State President Ajay Kumar Lallu press conference

अजय लल्लू बोले- उत्तर प्रदेश में आज अघोषित इमरजेंसी है

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहाकि आज आरक्षण को खत्म किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम समाज में वैमनस्यता नहीं फैलाना चाहते अपितु संविधान प्रदत्त अपने अधिकारों में कोई लूट-खसोट भी नहीं चाहते। हम अपने संवैधानिक अधिकारों को लेने के लिए आये हैं। भारतीय जनता पार्टी आरक्षण को खत्म करके संविधान को कुचलना चाह रही है। निजीकरण के माध्यम से संविदा पर सचिवालय चलाये जा रहे हैं। भारत सरकार के सभी उपक्रम बेचकर उन संस्थाओं के बेचा जा रहा है जिनका वंचित वर्गों के कल्याण से सीधा सम्बन्ध है। अजय लल्लू ने कहा कि जो उत्तर प्रदेश कभी अपनी युवा शक्ति की वजह से भारत का केन्द्र बिन्दु हुआ करता था आज कई दशक की निकम्मी सरकारों की वजह से बेरोजगारी और प्रवासी मजदूरों की राजधानी बन गया है।
नेता विधान परिषद दल दीपक सिंह ने कहा कि युवा, कांग्रेस की ओर देख रहा है और प्रियंका गांधी के नेतृत्व में बेरोजगारी के मुद्दे पर गूंगी, बहरी सरकार को आगामी चुनाव में सही जवाब देगा। वहीं, कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि बेरोजगारी सरकार की कुनीतियों के कारण है, क्योंकि बिना पॉलिसी की सरकार युवाओं को लाचार कर रही है। कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि युवा कांग्रेस नौकरी संवाद के तहत अभियान चलाकर कांग्रेस पार्टी ब्लॉक स्तर पर प्रदेश भर के बेरोजगार नौजवानों को जोड़ेगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ymvbw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो