scriptPolitical : अजय लल्लू ने कहा – पूरी तरह ‘माफिया राज’ में तब्दील हो गई भाजपा सरकार | Ajay Lallu said BJP govt completely transformed into 'Mafia Raj' | Patrika News

Political : अजय लल्लू ने कहा – पूरी तरह ‘माफिया राज’ में तब्दील हो गई भाजपा सरकार

locationलखनऊPublished: Feb 10, 2021 05:18:33 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– आखिर यूपी में कब खत्म होगा आतंक – संजय सिंह- भाजपा सरकार में शराब माफिया जहर परोस ले रहे जान – सपा

1_4.jpg

लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय कुमार लल्लू ने भाजपा सरकार को घेरते हुए ट्विट कर कहा कि यूपी के कासगंज जिले में हुई घटना हृदयविदारक है। शहर में जहरीली शराब की घटनाओं में सरकार माफियाओं पर मेहरबान रही है। सरकार की यही मेहरबानी कासगंज की इस विभत्स घटना की जिम्मेदार है। भाजपा सरकार में पुलिस के जवान तक सुरक्षित नहीं। यह भाजपा सरकार पूरी तरह ‘माफिया राज’ में तब्दील हो गई है।

आखिर यूपी में कब खत्म होगा आतंक – संजय सिंह

लखनऊ. आम आदमी पार्टी से उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने भाजपा सरकार के खिलाफ हमला बोलते हुए ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश के कासगंज में शराब माफिया ने पुलिस की टीम पर जानलेवा हमला किया। जिसमें दरोगा बुरी तरह घायल हो गए और कॉन्स्टेबल की मौत हो गई। आखिर यूपी में ये आतंक कब खत्म होगा? उत्तर प्रदेश में अगर पुलिस वाले ही सुरक्षित नहीं हैं तो पुलिस जनता को कैसे सुरक्षित रहेगी?

भाजपा सरकार में शराब माफिया जहर परोस ले रहे जान – सपा

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार को घेरते हुए ट्विट कर कहा कि यूपी के कासगंज में माफिया और सत्ताधीशों के सिंडिकेट ने एक बार फिर अपने फर्ज को अंजाम देने निकले वीर पुलिसकर्मियों के लहू से धरती को रक्त रंजित कर दिया है। भाजपा सरकार में लगातार यूपी में शराब माफिया जहर परोस लोगों की जान ले रहे हैं और अब पुलिकर्मियों की भी जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है। भाजपा सरकार में यूपी में जंगलराज!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो