scriptयोगी सरकार पर हमलावर कांग्रेस, कहा- आगरा में कोरोना माहमारी की स्थिति बेहद गंभीर, सच छुपा रही सरकार | Ajay Lallu targets Yogi Government over corona virus | Patrika News

योगी सरकार पर हमलावर कांग्रेस, कहा- आगरा में कोरोना माहमारी की स्थिति बेहद गंभीर, सच छुपा रही सरकार

locationलखनऊPublished: Jun 23, 2020 06:31:49 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू बोले- जनविरोधी है योगी आदित्यनाथ की सरकार

योगी सरकार पर हमलावर कांग्रेस, कहा- आगरा में कोरोना माहमारी की स्थिति बेहद गंभीर, सच छुपा रही सरकार

योगी सरकार पर हमलावर कांग्रेस, कहा- आगरा में कोरोना माहमारी की स्थिति बेहद गंभीर, सच छुपा रही सरकार

लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में लगातार सच छुपाया जा रहा है और जनता को गुमराह किया जा रहा है। आगरा में कोरोना माहमारी की स्थिति बेहद गंभीर है। गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि आगरा में कोरोना से मृत्युदर दिल्ली व मुंबई से भी अधिक है। यहां कोरोना से मरीजों की मृत्यदर 6.8 फीसदी है। यहां कोरोना से जान गंवाने वाले 79 मरीजों में से कुल 35 फीसदी यानि 28 लोगों की मौत अस्पताल में भर्ती होने के 48 घण्टे के अंदर हुई है।
‘आगरा मॉडल’ का झूठ फैलाकर इन विषम परिस्थितियों में धकेलने के जिम्मेदार कौन हैं? मुख्यमंत्री 48 घंटे के भीतर जनता को इसका स्पष्टीकरण दें और कोविड मरीजों की स्थिति और संख्या में की जा रही हेराफेरी पर जवाबदेही बनाए।
प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि आगरा मॉडल का ढिंढोरा पीटने वाली योगी आदित्यनाथ की सरकार कोरोना माहमारी के आंकड़े का सच छुपा रही है, जबकि आगरा को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। इसके पहले भी आगरा के महापौर नवीन जैन ने 21 अप्रैल को पत्र लिखकर योगी आदित्यनाथ से प्रार्थना की थी कि आगरा को बुहान बनने से बचा लीजिए।
यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू ने कहा कि इसके पहले आगरा जिले का क्वरंटाइन सेंटर का एक दिल दहला देने वाला अमानवीय वीडियो सामने आया था, जिसमें पानी की बोतल और बिस्कुट फेंका जा रहा था। इलाज की व्यवस्था बदतर रही है। उन्होंने कहा कि जनता की कठिनाइयों को नजर अंदाज करना यूपी की भाजपा सरकार की आदत सी बन चुकी है। आगरा में संक्रमण से हो रहे लगातार मृत्यु पर सरकार तनिक भी गंभीर नहीं है। यह सोच जनता विरोधी नीति को दर्शाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो