scriptAjit Singh Murder Case में बाहुबली धनंजय सिंह की इंट्री, शूटर के इलाज के लिये किया था फोन, डाॅक्टर का खुलासा | Ajit Singh Murder Case Dhananjay Singh Made Call for Shooter Treatment | Patrika News

Ajit Singh Murder Case में बाहुबली धनंजय सिंह की इंट्री, शूटर के इलाज के लिये किया था फोन, डाॅक्टर का खुलासा

locationलखनऊPublished: Jan 20, 2021 09:27:19 pm

बढ़ेंगी मुश्किलें, पूर्व सांसद ने फोन कर शूटर का कराया था इलाज
सुल्तानपुर के नर्सिंग होम संचालक डाॅ. एके सिंह ने पुलिस के सामने दिया था बयान
पुलिस ने डाॅक्टर का कोर्ट में दर्ज कराया कलमबंद बयान, Ajit Singh Murder Case में पांच घंटे हुई पूछताछ

dhananjay_singh_ajit_singh.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

लखनऊ. मऊ हिस्ट्रीशीटर अतीज संह की लखनऊ के विभूतिखंड में हुई हत्या में शूटर का सुल्तानपुर में इलाज कराने वाले डॉक्टर के कलमबंद बयान के बाद जौनपुर के पूर्व संसद बाहुबली धनंजय सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती है। डॉक्टर ने पुलिस के सामने दिये बयान में कहा था कि पूर्व सांसद के फोन पर ही उन्होंने अपने नर्सिंग होम में इलाज के लिये डाॅक्टर को कहा था।


डाॅक्टर ने पुलिस के सामने बयान में कहा था कि छह जनवरी को पूर्व सांसद ने फोन कर घायल का इलाज करने को कहा था। बताया गया था कि वह राॅड लगने से घायल हुआ है। इसके बाद उन्होंने अपने अस्पताल में डाॅक्टर को फोन कर इलाज के लिये कहा था। गोली लगने की बात से वो अंजान थे।


माना जा रहा है कि शूटर पूर्व सांसद की मदद से ही किसी और सुरक्षित जगह इलाज करा रहा है। कहा जा रहा है कि डाॅक्टर के बयान के आधार पर पुलिस धनंजय सिंह पर शिकंजा कस सकती है। इसके अलावा पुलिस को विपुल की भी तलाश है। विपुल ही वह शख्स है जिसने शूटर का इलाज पहले लखनऊ के डॉक्टर से कराया फिर उसे गाड़ी से सुल्तानपुर में असप्ताल ले गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो