scriptझांसी एनकाउंटर पर मायावती-अखिलेश का बड़ा बयान, उपचुनाव के बाद होगा यह | akhilesh mayawati over fake encounters and murders in UP | Patrika News

झांसी एनकाउंटर पर मायावती-अखिलेश का बड़ा बयान, उपचुनाव के बाद होगा यह

locationलखनऊPublished: Oct 10, 2019 04:22:13 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

यूपी में अपराध रुकने का नाम ले रहा। झांसी में एनकाउंटर को लेकर तो लोगों में रोष है ही, वहीं बुधवार रात हजरतगंज चौराहे के पास एक रेस्टॉरेंट में गोली बारी से लोगों में दहशत है।

Akhilesh Mayawati

Akhilesh Mayawati

लखनऊ. यूपी में अपराध रुकने का नाम ले रहा। झांसी में एनकाउंटर को लेकर तो लोगों में रोष है ही, वहीं बुधवार को तीन नेताओं की हत्या की कर दी गई। यह नहीं हजरतगंज चौराहे के पास एक रेस्टॉरेंट में गोली बारी भी हुई जिससे लोगों में दहशत है। विपक्ष इसको लेकर सत्ता पक्ष पर काबिज भाजपा सरकार और यूपी पुलिस को घेर रहा है। वहीं गुरुवार को बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती भी आक्रोशित दिखीं। मायावती ने दिनदहाड़े हो रहे अपराध व फर्जी एनकाउंटर पर बयान दिया है। वहीं झांसी एनकाउंटर मामले अखिलेश यादव ने भी उपचुनाव के बाद के अपने प्लान की जानकारी दी।
ये बी पढ़ें- यूपी के सभी सरकारी कर्मचारियों को दिवाली का बंपर गिफ्ट, DA में हुआ बड़ा इजाफा

मायावती ने दिया बयान-
बसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कहा कि यूपी की राजधानी लखनऊ में जब खुलेआम अपराध जारी है तो फिर अन्य जिलों की भी दयनीय स्थिति समझी जा सकती है। फर्जी इन्काउण्टर को लेकर भी जनता में काफी रोष व बेचैनी है और वे आवाज उठा रहे हैं। स्पष्ट है कि यूपी में कानून का नहीं बल्कि अपराधियों का जंगलराज चल रहा है। सरकार तुरन्त ध्यान दे।
ये भी पढ़ें- प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अजय कुमार लल्लू ने की बहुत बड़ी घोषणा, उपचुनाव में गठबंधन पर दिया बड़ा बयान

Akhilesh
अखिलेश ने कहा – निकालेंगे न्याय यात्रा-
अखिलेश यादव ने झांसी में प्रेस वार्ता करते हए कहा कि प्रदेश में धड़ाधड़ फर्जी एनकाउंटर हो रहे हैं। लोगों को न्याय नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार में राम राज्य नहीं बल्कि नाथूराम राज्य चल रहा है। अखिलेश यादव ने इस एनकाउंटर के विरोध में प्रदेश भर में न्याय यात्रा निकालने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि योजना बनाई जा रही है। इस यात्रा की शुरुआत उपचुनाव के बाद ललितपुर से की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो