कोरोना संक्रमण पर विपक्ष ने सरकार को घेरा, प्रियंका ने कहा- अब टेपरिकॉर्डर जैसी चलने वाली प्रेसवार्ताओं से काम नहीं चलेगा

- अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर छोड़े तीखे शब्दबाण
- मायावती ने कहा कि बढ़ता कोरोना संक्रमण जुगाड़ से नहीं बल्कि उचित व्यवस्था से नियंत्रित होगा

By: Hariom Dwivedi

Updated: 20 Jul 2020, 03:29 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण पर विपक्षी दलों ने योगी सरकार को घेरा है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव जहां क्वारंटाइन सेंटर्स की बदहाली पर सवाल उठा रहे हैं, वहीं कांग्रेस महासचिव ने कोविड अस्पतालों में बेड फुल होने पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि अब टेपरिकॉर्डर जैसी चलने वाली प्रेसवार्ताओं से यूपी सरकार का काम नहीं चलेगा। कोरोना की स्थिति पर ध्यान देना होगा। बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि यूपी में बढ़ता कोरोना संक्रमण जुगाड़ से नहीं बल्कि उचित व्यवस्था से नियंत्रित हो सकता है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि यूपी के दो प्रमुख नगरों लखनऊ और गोरखपुर के सरकारी अस्पतालों में बेड फुल हो जाने की खबरें हैं। कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं और अस्पतालों की ये स्थिति चिंताजनक है। तीन महीने पहले सरकार के समक्ष उठाई गई चिंताएं आज हकीकत के रूप में सामने आ रही हैं। अब टेपरिकॉर्डर जैसी चलने वाली प्रेसवार्ताओं से यूपी सरकार का काम नहीं चलेगा। इस स्थिति पर ध्यान देना ही होगा।

जुगाड़ नहीं उचित व्यवस्था जरूरी
मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि आबादी के हिसाब से देश के सबसे बड़े राज्य गरीब व पिछड़े यूपी में कोरोना की महामारी जिस प्रकार से विकराल रूप धारण कर रही है वह गंभीर चिन्ता की बात है। राज्य व केन्द्र सरकार को भी इस बारे में विशेष सचेत होने की जरूरत है। यह जुगाड़ से नहीं बल्कि उचित व्यवस्था से नियंत्रित हो सकता है।

BJP Congress Corona virus
Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned