scriptअखिलेश बोले- स्वास्थ्य मंत्री के तमाम छापामारी के बावजूद भी प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं पटरी पर क्यों नहीं | Akhilesh said that despite all the raids of the Health Minister why ar | Patrika News

अखिलेश बोले- स्वास्थ्य मंत्री के तमाम छापामारी के बावजूद भी प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं पटरी पर क्यों नहीं

locationलखनऊPublished: May 23, 2023 05:27:16 pm

Submitted by:

Virat Sharma

Lucknow News: अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार में स्वास्थ्य सेवाओं में अव्यवस्था इसलिए भी है कि बीजेपी सपा सरकार के अच्छे कामों को भी बिगाड़ने से बाज नहीं आ रहा है

अखिलेश बोले- स्वास्थ्य मंत्री के तमाम छापामारी के बावजूद भी प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं पटरी पर क्यों नहीं

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि मुख्यमंत्री की लाख घोषणाओं और स्वास्थ्य मंत्री की तथाकथित तमाम छापामारी के बावजूद उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं पटरी पर नहीं आ रही हैं।
अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

अखिलेश ने कहा कि जैसे बीजेपी सरकार विकास के हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है, वैसे ही मरीजों को दवा और इलाज मुहैया कराने में भी नाकारा साबित हुई है। बीजेपी सरकार ने केन्द्र में 9 साल और प्रदेश में भी 6 साल के शासन काल में जनता को महंगाई, भ्रष्टाचार और सिर्फ परेशानिया ही दी है।

लखनऊ के अस्पतालों की हालत बेहद खराब
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब अस्पतालों में मरीज भाजपा सरकार के ध्वस्त स्वास्थ्य सिस्टम की खामियों के शिकार न बनते हों। खुद राजधानी लखनऊ के अस्पतालों की हालत भी बेहद खराब है।
लखनऊ के बलरामपुर अस्पताल, लारी और मेडिकल कॉलेज से लेकर लोहिया अस्पताल में गरीब और गंभीर मरीजों की समय से इलाज न मिलने से सांसे थम जाने की शिकायतें आए दिन सुर्खियां बनी रहती हैं। डाक्टरों की संवेदनहीनता से मरीज तड़प-तड़प कर जान दे रहे हैं।
102 एम्बूलेंस सेवा को भी बीजेपी सरकार ने किया चौपट

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार में स्वास्थ्य सेवाओं में अव्यवस्था इसलिए भी है कि सत्तादल भाजपा समाजवादी पार्टी की सरकार के अच्छे कामों को भी बिगाड़ने से बाज नहीं आ रहा है। सड़क दुर्घटना में घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए 108 और प्रसूताओं को अस्पताल लाने और घर जाने के लिए 102 उत्तम एम्बूलेंस सेवा को भी भाजपा सरकार ने चौपट कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो