बढ़ती प्याज की दरों पर अखिलेश ने भाजपा सरकार पर कसा तंज, अर्थव्यवस्था को लेकर भी कही बड़ी बात

उत्तर प्रदेश में बढ़ते प्याज के दामों पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादन ने बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला बोला है।

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में बढ़ते प्याज के दामों पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादन ने बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा सरकार में प्याज की कीमत बढ़ रही है और बैंकों में जमा रुपए पर ब्याज की दर घट रही है मतलब न आज की व्यवस्था है न कल की सुरक्षा। साप्ताहिक विदेश-भम्रण पर जाने वाले अगर वापस आते समय अपने जहाज में विदेश से प्याज ही लेते आया करें तो विदेश-यात्राओं से देश और जनता का कुछ तो भला हो।

इसके साथ ही उन्होंने ये भी ट्वीट कर कहा कि JNU में अप्रत्याशित फ़ीस बढ़ोतरी व बंदिशों के ख़िलाफ़ छात्रों की शांतिपूर्ण मांगों पर शक्ति का प्रयोग निंदनीय है। फीस को एक साथ लगभग तीन गुना कर देना छात्रों के भविष्य के साथ नाइंसाफ़ी है। जिनके बच्चे हैं वो जानते हैं कि आज के तंग हालातों में पढ़ाई का खर्चा उठाना कितना कठिन है।

भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि अर्थव्यवस्था की बदहाली को साबित करता हुआ एक और तथ्य सामने आया है जिसे सरकार का कोई भी जुमला झूठा साबित नहीं कर सकता। जिस प्रकार देश में बिजली की मांग घटी है उसने साफ़ कर दिया है कि बाज़ार में निरंतर कम होती मांग की वजह से उद्योग घाटे में जा रहे हैं और उत्पादन घटा रहे हैं।

Neeraj Patel
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned