अखिलेश यादव का भाजपा पर बड़ा आरोप, कहा- जान से मारने की धमकी वाला मैसेज है मेरे पास

कन्नौज में समाजवादी पार्टी कार्यालय में शनिवार को समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खुलासा किया है कि उनकी जान को खतरा है।

कन्नौज. कन्नौज में समाजवादी पार्टी कार्यालय में शनिवार को समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खुलासा किया है कि उनकी जान को खतरा है। उनके पास फोन पर मैजेस आया था, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। वह मैसेज उनके पास सुरक्षित है। शनिवार को तिर्वा रोड स्थित सपा पार्टी कार्यालय पर आज उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहुंचे, जहां पर वह महिला सम्मेलन की जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तभी उसी वक्त एक नजारा सामने आया जो चर्चा का विषय बन गया। आपको बता दें कि जनसभा के बीच मौजूद गोविन्द शुक्ला नाम के युवक ने अखिलेश यादव से रोजगार देने की बात को लेकर प्रश्न पूछ लिया। इस पर अखिलेश यादव ने मंच से उस युवक को सामने बुलाया तो वह जोर से जय श्री राम का नारा लगाने लगा। इस पर मौजूद सपाइयों ने उस युवक को पकड़ना चाहा, लेकिन वह धक्का मुक्की कर आगे बढ़ने लगा। सपाईयों ने पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। अखिलेश यादव ने मंच से ही ड्यूटी पर लगे एसओ को ड्यूटी में चूक का हवाला देते हुए जमकर फटकार लगा दी। साथ ही उस युवक को बीजेपी का कार्यकर्ता बताते हुए जमकर लताड़ा।

ये भी पढ़ें- 'यश भारती' के बंद किए जाने पर अखिलेश यादव का आया बड़ा बयान, किया यह ऐलान

हमारी जान ले सकता था वो- अखिलेश-

इस दौरान अखिलेश ने भाजपा नेता से अपनी जान को खतरा बताया है। अखिलेश ने लोगों के संबोधित करते हुए कहा है कि अभी हमको एक बीजेपी नेता ने धमकी दी है और आज आपकी पार्टी कार्यालय में आपकी सभा में इस तरह से रैलिंग पर चढ़कर वह कूदना चाहता था हमारी तरफ। हमारी जान ले सकता था। कार्यकर्ता पर कार्यवाही के लिए उन्होंने पुलिस से पूछा कि क्या कार्यवाही करेंगे, क्या धारा लगायेंगे उसपर। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि अगले दो दिनों में वह धमकी वाले मैसेज को लेकर प्रेस कांफ्रेस कर खुलासा करूंगा।

ये भी पढ़ें- नक्सलियों से मुठभेड़ में बांदा का लाल हुआ शहीद, पूरा गांव उमड़ा श्रद्धांजलि देने, कहा था- तिरंगा में खुद को लपेट कर आऊंगा

महिलाओं के खिलाफ बढ़ा अत्याचार-

महिला सम्मेलन के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार में प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा है, रोज प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से माताओं-बहनों के खिलाफ अत्याचार की खबरें आ रही हैं, इस सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। मेरठ में मेडिकल छात्रा संग वारदात का उदाहरण देते हुए सरकार पर हमला किया।

BJP
Abhishek Gupta Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned