Breaking अपर्णा की वजह से विवाद में घिरे Akhilesh Yadav

Breaking अपर्णा की वजह से विवाद में घिरे Akhilesh Yadav
akhilesh Yadav and aparna yadav

Aparna Yadav की वजह से एक बार फिर से Akhilesh Yadav सुर्ख़ियों में आ गए हैं। यह सुर्खी कोई अच्छे काम की नहीं बल्कि विवादों की है। 

लखनऊ.अपर्णा यादव की वजह से एक बार फिर से अखिलेश यादव सुर्ख़ियों में आ गए हैं। यह सुर्खी कोई अच्छे काम की नहीं बल्कि विवादों की है। दरअसल अखिलेश सरकार में हुए घोटाले एक के बाद एक करके सामने आ रहे हैं। इसमें एक NGO Ghotala भी अब सामने आया है जिसमें Aparna का नाम शामिल है।

दरसल अखिलेश यादव सरकार में NGO  को दिए जाने वाले Grant में गड़बड़ी का मामला सामने आया है। इस गड़बड़ी की बात RTI एक्टिविस्ट नूतन ठाकुर ने की है। उनका कहना है की एनजीओ को दिए जाने वाले ग्रांट का लगभग 86 फ़ीसदी एक ही NGO को दिया गया है। यह एनजीओ Aparna Yadav का है। पूरा मामला अखिलेश यादव सरकार के समय का बताया जा रहा है।

RTI Activist ने उठाये हैं सवाल 

-Nutan Thakur ने अखिलेश यादव सरकार पर सवाल उठाये 
-उन्होंने कहा की RTI से मिली जानकारी से Akhilesh Yadav सरकार पर सवाल उठ रहे हैं 
- अपर्णा यादव द्वारा संचालित जीव आशर्य संस्था को सपा सरकार ने 2013 से 2017 तक कितना अनुदान दिया इसका ब्यौरा दिया जाए 
-नूतन ठाकुर ने आरोप लगाया है की Grant देते वक्त नियमों को ध्यान में नहीं रखा गया 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned