script

पीएम नरेंद्र मोदी पर अखिलेश-मायावती का तंज, कहा वोट के लिए अपने को चौकीदार घोषित कर रहे

locationलखनऊPublished: Mar 19, 2019 12:15:44 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

हुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान पर निशाना साधा है

akhilesh modi and mayawati

पीएम नरेंद्र मोदी पर अखिलेश-मायावती का तंज, कहा वोट के लिए खुद को अपने को चौकीदार घोषित कर रहे

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान पर निशाना साधा है। एक ओर अखिलेश ने तंज कसते हुए पूछा कि ठोकीदार से त्रस्त जनता के लिए कोई उपाय और मंत्रालय से चोरी हुई फाइल के लिए जिम्मेदार लापरवाह चौकीदार को सजा मिलेगी या नहीं है। वहीं दूसरी ओर मायावती ने कहा कि वोट पाने की खातर चायवाले ने खुद को चौकीदार घोषित कर दिया। बता दें कि पीएम मोदी समेत भाजपा के तमाम नेताओं ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ा है।
मायावती ने कही यह बात

मायावती ने कहा कि शाही अंदाज जीने वाले जिस व्यक्ति ने पिछले लोकसभा आमचुनाव में वोट के लिए खुद को चायवाला प्रचारित किया था, वे अब इस चुनाव में वोट बंटोरने के लिए बड़े तामझाम और शान के साथ अपने आपको चौकीदार घोषित कर रहा है। देश वाकई बदल रहा है।
https://twitter.com/Mayawati/status/1107872483926069250?ref_src=twsrc%5Etfw
अखिलेश ने दागे ये सवाल

अखिलेश ने पीएम मोदी के चौकीदार अभियान पर सवाल किए हैं। अखिलेश ने ट्वीट कर पूछा जहाज की फाइल चोरी होने पर जिम्मेदार लापरवाह चौकीदार को सजा मिलेगी क्या? उन्होंने दूसरा सवाल किया है कि जनता के बैंक खाते से चोरी-छिपे जो पैसे काटे जा रहे हैं उससे बचाने के लिए कोई चौकीदार है क्या? इसी के साथ उन्होंने ये भी पूछा कि खाद की बोरी से चोरी रोकने के लिए भी कोई चौकादार है?
https://twitter.com/hashtag/VikasPoochhRahaHai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि पीएम मोदी ने ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम की शुरुआत की। मोदी ने कहा कि सिर्फ वे ही नहीं बल्कि देश का हर नागरिक चौकीदार है। देश की प्रगति के लिए जो भी व्यक्ति मेहनत कर रहा है वह चौकीदार है।

ट्रेंडिंग वीडियो