scriptकॉन्फ्रेंस के बाद वायरल हुई अखिलेश-तेजस्वी की यह तस्वीर | akhilesh yadav and tejaswi yadav photo goes viral | Patrika News

कॉन्फ्रेंस के बाद वायरल हुई अखिलेश-तेजस्वी की यह तस्वीर

locationलखनऊPublished: Jan 14, 2019 06:30:25 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी ने सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश को बधाई देते हुए कहा कि यह ऐतिहासिक फैसला है

tejaswi and akhilesh

कॉन्फ्रेंस के बाद वायरल हुई अखिलेश-तेजस्वी की यह तस्वीर

लखनऊ. सपा-बसपा गठबंधन के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद राजद नेता तेजस्वी यादव ने यह साप कर दिया है कि वह गठबंधन के समर्थन में हैं। इस संबंध में सोमवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी ने सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश को बधाई देते हुए कहा कि यह ऐतिहासिक फैसला है। इसका असर पूरे देश की राजनीति पर पड़ेगा। इन खबरों के बीच अखिलेश ने तेजस्वी संग एक फोटो ट्वीट की है।
https://twitter.com/samajwadiparty/status/1084734590718263297?ref_src=twsrc%5Etfw
तेजस्वी के मायावती और अखिलेश से मुलाकात करने और कॉन्फ्रेंस में उनके समर्थन में बात करने से यह साफ कि वे 2019 में भाजपा का सफाया करने को तैयार हैं। कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने केंद्र सरकार के तानाशाही रवैये पर नाराजगी जताकर यूपी-बिहार में उनका सफाया होने का संकेत दिया था।
देश में अघोषित आपातकाल

तेजस्वी ने कहा कि आज देश की स्थिति ऐसी है कि मानो अघोषित आपातकाल है। पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिया है। सपा-बसपा गठबंधन पर समर्थन देकर तेजस्वी ने साफ किया है कि वे भाजपा के खिलाफ है। इसके साथ ही उन्होंन बेरोजगारी और किसान पर भी भाजपा पर हमला बोल कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ रही है और किसान मर रहा है।
पीएम को बताया डबल इंजन की सरकार

तेजस्वी ने भाजपा पर बिहार को ठगने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यूपी-बिहार से सफाया हो जाएगा। भाजपा पर तंज कस तेजस्वी ने कहा बिहार को पीएम पैकेज देने आए थे लेकिन डबल इंजन की सरकार ने बिहार के लिए कुछ नहीं किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो