scriptअखिलेश यादव, अपर्णा यादव व पंखुड़ी पाठक ने होली पर दिया यह संदेश | Akhilesh Yadav, Aparna yadav Pankhudi message on Holi 2018 | Patrika News

अखिलेश यादव, अपर्णा यादव व पंखुड़ी पाठक ने होली पर दिया यह संदेश

locationलखनऊPublished: Mar 01, 2018 06:17:25 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

समाजावादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा बिष्ट यादव व सपा प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने होली की ढेरों शुभकामनाएं देने में सबसे आगे रहे।

Akhilesh Holi

Akhilesh Holi

लखनऊ. होली के रंग में रंगने के लिए पूरे देश तैयार है। जहां आज होलिका दहन होगा तो वहीं कल सतरंगी रंगों से पूरा देश होली खेलेगा। इसी बीच राजनीतिक गलियारों से भी होली की शुभकामनाएं निकल कर आने लगी हैं। समाजावादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव , मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा बिष्ट यादव व सपा प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक प्रदेश व देश वासियों को होली की ढेरों शुभकामनाएं देने में सबसे आगे रहे। सीएम योगी ने प्रदेश के नाम एक संदेश दिया।
ये भी पढ़ें- होली बोनांजा, 5 साल तक 500 चैनल फ्री में देखिए, इस कंपनी ने दिया बड़ा ऑफर

इन सभी ने सोशल मीडिया ट्विटर व फेसबुक के जरिए सभी देशवासियों को रंगों के त्योहार पर संदेश दिए हैं। अखिलेश यादव ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा हैं- समस्त प्रदेशवासियों को होली की सतरंगी शुभकामनाएं… आइये सबको सौहार्द से गले लगाएं।
ये भी पढ़ें – यूपी में कई IPS अफसरों के हुए ट्रांसफर, नवनीत सिकेरा पहुंचे इस जिले, उनकी जगह लखनऊ में इस लेडी सिंघम को मिली जिम्मेदारी

https://twitter.com/yadavakhilesh/status/969117960957759488?ref_src=twsrc%5Etfw
मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव भी इस मौके पर पीछे नहीं रही और लिखा- जले होलिका जैसे उस दिन, जले सभी संशय हर हृदय के, शेष रहे प्रदलाद खुशी का, हिले मिले सबसे जी भर के, होलिका दहन पर्व की सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई।
ये भी पढ़ें- नसीमुद्दीन का विरोध करने पर कांग्रेस संजय सिंह के खिलाफ लिया सबसे बड़ एक्शन, भाजपा-सपा की भी नहीं थी उम्मीद


https://twitter.com/aparnabisht7/status/969135313741369344?ref_src=twsrc%5Etfw
सपा प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने सभी देशवासियों को होली के शुभ अवसर पर रंगभरी शुभकामनाएं..
https://twitter.com/pankhuripathak/status/969088040139460608?ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम योदी आदित्यनाथ ने भी सभी प्रदेश वासियों को बधाईयां देते हुए लिखा- व्यक्तिगत एवं सामाजिक बुराईयों के समूल नाश का प्रतीक होली दहन पर आप सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि होली के दौरान कोई ऐसा कामन न करें जिससे सौहार्द बिगड़े।
https://twitter.com/myogiadityanath/status/969100642009669632?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो