scriptबस्ती फ्लाइओवर हादसे पर अखिलेश यादव का भाजपा सरकार पर हमला, दिया बड़ा बयान | Akhilesh Yadav attack on CM Yogi over Basti Flyover collapse | Patrika News

बस्ती फ्लाइओवर हादसे पर अखिलेश यादव का भाजपा सरकार पर हमला, दिया बड़ा बयान

locationलखनऊPublished: Aug 11, 2018 03:34:53 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्य्क्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर इसको लेकर हमला किया है।

akhilesh Yadav flag off girls for Paidal March with Samajwadi sandesh

akhilesh Yadav flag off girls for Paidal March with Samajwadi sandesh

लखनऊ. बस्ती में एनएच 24 पर गिरे फ्लाईओवर ने सियासी रूप ले लिया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्य्क्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर इसको लेकर हमला किया है। आपको बता दें कि शनिवार को बस्ती जिले में नेश्नल हाइवे 28 पर बना एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर ढह गया जिसमें चार मजदूर दब गए। मामले की जानकारी होने पर सीएम योगी ने जिला प्रशासन को निर्देश दिए हैं और राहत व बचाव कार्य की बात कही है। मौके पर बस्ती के डीएम राजशेखर और एसपी दिलीप कुमार समेत एनएचएआई के अधिकारी मौजूद हैं।
ये भी पढ़ें- केंद्र सरकार ने लागू किया ये बड़ा नियम, सबकुछ छोड़कर सबसे पहले करें ये काम, यूपी में मची खलबली

अखिलेश यादव ने दिया बयान, कहा- कोई स्थायी आयोग ही बना देना चाहिए:
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया ट्विटर पर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए उस ‘ना-काम सरकार’ करार दिया है साथ ही। उन्होंने लिखा है, “बस्ती में बन रहे नेशनल हाईवे के फ्लाईओवर गिरने से हताहत लोगों को सरकार तुरंत राहत पहुँचाए. इस ‘ना-काम सरकार’ में कोई काम नहीं हो रहा है और जो एकआध हो भी रहा है, तो उसकी ये दुर्दशा है। अब तो सरकार को अपने कामों की कमी व भ्रष्टाचार की जाँच के लिए कोई स्थायी आयोग ही बना देना चाहिए।”
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1028169743876993026?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो