scriptवाराणसी में फ्लाईओवर गिरने पर अखिलेश यादव का योगी सरकार पर बड़ा हमला, कहा- उम्मीद है आप सिर्फ ये नहीं करेंगे | Akhilesh Yadav attacks BJP over varanasi flyover destruction | Patrika News

वाराणसी में फ्लाईओवर गिरने पर अखिलेश यादव का योगी सरकार पर बड़ा हमला, कहा- उम्मीद है आप सिर्फ ये नहीं करेंगे

locationलखनऊPublished: May 15, 2018 08:52:54 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

घटना पर समाजावादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी दुख जताया है और प्रदेश सरकार को एक नसीहत भी दे दी है।

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

लखनऊ. वाराणसी में अचानक निर्माणाधीन पुल गिरने की घटना ने पूूरे प्रदेश में हड़कंप मचा दिया है। यूपी में शासित भाजपा सरकार की ओर से प्रशासन स्तर पर राहत कार्य के लिए निर्देश जारी कर दिए गए हैं वहीं जो दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश भी दे दिए गए हैं। वहीं घटना पर समाजावादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी दुख जताया है और प्रदेश सरकार को एक नसीहत भी दे दी है।
अखिलेश यादव ने दिया बयान-

अखिलेश यादव ने वाराणसी में मौजूद अपने कार्यकर्ताओं से घटनास्थल पर घायलों की मदद करने की अपील की है। अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर यह भी कहा है कि मैं सरकार से ये अपेक्षा करता हूँ कि वो केवल मुआवज़ा देकर अपनी ज़िम्मेदारी से नहीं भागेगी। उन्होंने ट्वीट किया, “वाराणसी में पुल के हादसे में लोगों को बचाने के लिए मैं वहाँ के अपने सभी कार्यकर्ताओं से अपील करता हूँ कि वे बचाव दल के साथ पूरा सहयोग करें और सरकार से ये अपेक्षा करता हूँ कि वो केवल मुआवज़ा देकर अपनी ज़िम्मेदारी से नहीं भागेगी बल्कि पूरी ईमानदारी से जाँच करवायेगी।”
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/996384795868491776?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रदेश सरकार से अखिलेश ने मांगा जवाब-

उन्होंने अगले ही ट्वीट पर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र पर विकास पर टिप्पड़ी की। उन्होंने लिखा, “ये है देश की सर्वोच्च प्राथमिकता वाले संसदीय क्षेत्र में विकास की सच्चाई। ये हाल तब है जबकि प्रदेशीय मंत्री यहां लगातार तथाकथित निरीक्षण करने आते रहे हैं। ये हादसा एक ऐक्सिडेंट है या भ्रष्टाचार का परिणाम, आज प्रदेश की सरकार को ये जवाब वाराणसी की जनता को देना ही होगा।”
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/996404222714417152?ref_src=twsrc%5Etfw
शाम को हुआ हादसा, सेना के जवान व एनडीआरएफ की टीम राहत कार्य में लगी-

वाराणसी में कैंट रेलवे स्टेशन के पास निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा आज मंगलवार शाम को 5.30 बजे के करीब गिर पड़ा जिससे पुल की शटरिंग के लिए बने फ्लाईओवर के नीचे रोडवेज बस व जीप समेत कई दोपहिया वाहन दब गये हैं। करीब 50 लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही तो वहीं प्रारंभिक सूचना के अनुसार 15 लोगों के मरने की आशंका है। बचाव कार्य तेज कर दिया गया है। इसके चलके एक दर्जन से अधिक घायलों को मंडलीय अस्पताल एवं बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। सेना के जवान व एनडीआरएफ की टीम राहत कार्य में लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो