scriptअखिलेश ने छुए मुलायम के पैर, बोले – एंटी रोमियो में पकडे गए बीजेपी के लोग | akhilesh yadav attacks on bjp leaders | Patrika News

अखिलेश ने छुए मुलायम के पैर, बोले – एंटी रोमियो में पकडे गए बीजेपी के लोग

locationलखनऊPublished: Oct 12, 2017 04:16:03 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

डॉ राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव आमने-सामने दिखे।

akhilesh yadav
लखनऊ. डॉ राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव आमने-सामने दिखे। लोहिया ट्रस्ट में दोनों नेता डॉ राम मनोहर लोहिया को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। इस दौरान अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लिए। किसी सार्वजनिक समारोह में पिता-पुत्र लगभग 11 माह बाद सामने-सामने दिखाई दिए।
भाजपा पर हमलावर हुए अखिलेश

अखिलेश यादव ने इस मौके पर अयोध्या के अस्पताल से अखिलेश के नाम के पत्थर हटाने के पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि बीजेपी ने अगर हमारे पत्थर हटाए तो हम सरकार हटा देंगे। अब हमारे लोगों पर ज्यादा हमला होगा क्योंकि वे जानते हैं कि वोट हमारे पास है। मैंने कन्नौज वाला सैनिक स्कूल झाँसी में दे दिया। एक मैनपुरी में दे दिया। एम्स के लिए हमने रायबरेली में जमीन दी। गंगा साफ़ करने का नारा हमने नहीं बल्कि बीजेपी ने दिया लेकिन आज तक साफ़ नहीं हुई।
एंटी रोमियो में पकडे गए भाजपा के लोग

अखिलेश यादव ने कहा कि रोमियो में जो लोग पकडे गए, वो बीजेपी के थे, समाजवादी पार्टी के लोग नहीं थे। अखिलेश ने कहा कि नेताजी ने लोहिया पार्क में आकर हमें आशीर्वाद दिया। देश तरक्की तभी करेगा जब समाजवादी विचारधारा पर चलेगा। समय-समय पर चीजें बदली होंगी पर समाजवादी विचारधारा नहीं बदली। आज महंगाई, गरीबी बहुत ज्यादा बढ़ गई है। जाति-धर्म के पीछे पूरी सत्ता की लड़ाई लड़ रहे हैं।
हमें भी 50 हज़ार से करोड़पति बनने का बता दो तरीका

अखिलेश यादव ने इस मौके पर भाजपा पर हमला बोलते हुए जय शाह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजनीति के परिवारवाद पर चर्चा होती है। पैसे वाले परिवारवाद पर कब चर्चा होगी। हम भी 50 हज़ार रूपये लेकर निकलने को तैयार हैं, कैसे करोड़ों होंगे। अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में बिजली व्यवस्था चरमरा गई है। लोहिया वाली जो बस हमने दी थी, उसकी का कलर बदल दिया। ये लोग बहुत छोटे दिल के लोग है, बसों को रंगा पुता लिया। हमारे समय की बस है अभी तक कोई टेंडर नही निकला तो नई बस कहां से आ गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो