scriptहिरासत से छूटते ही अखिलेश ने योगी पर किए तीखे प्रहार, कह दी ये बड़ी बातें… | Akhilesh Yadav attacks on Yogi Adityanath after arresting Hindi News | Patrika News

हिरासत से छूटते ही अखिलेश ने योगी पर किए तीखे प्रहार, कह दी ये बड़ी बातें…

locationलखनऊPublished: Aug 17, 2017 04:40:00 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश भर में अलग-अलग जगहों प्रदर्शन किए और योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

akhilesh yadav

akhilesh yadav

लखनऊ. यूपी के औरैया में जिला पंचायत के चुनाव में बुधवार को नामांकन के दौरान जमकर बवाल हुआ था। गुरुवार को पूर्व सीएम अखिलेश यादव औरैया जाने के लिए निकले, लेकिन उन्हें उन्नाव-एक्सप्रेस-वे पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उसके बाद पुलिस उन्हें लेकर हसनगंज के कृषि विज्ञान केंद्र पहुंची। यहां करीब एक घंटा हिरासत में रखने के बाद पुलिस ने उन्हें रिहा कर दिया।

तब तक उधर, औरैया में जिला जज के सामने समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद प्रदीप यादव की पेशी हो गई। इसके बाद ही पूर्व सीएम को छोड़ दिया गया। बता दें कि अखिलेश यादव प्रदीप यादव से ही मिलने औरैया जा रहे थे, लेकिन उन्हें रास्ते में ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस बीच समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश भर में अलग-अलग जगहों प्रदर्शन किए और योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
रिहा होने के बाद अखिलेश ने मीडिया से बातचीत के दैरान कहा ‘ दरअसल, भाजपा नहीं चाहती थी कि जिला पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी प्रत्याशी का नामांकन दाखिल हो क्योंकि वे अच्छी तरह से जानते थे कि यहां कोई भी सदस्य उनके पक्ष में नहीं है, इसलिए उन्होंने सपा प्रत्याशी का नॉमीनेशन ही फाइल नहीं होने दिया। पूरी मंशा के साथ सपा केंडिडेट को जिला पंचायत चुनाव में लडऩे से रोका गया है।Ó
पूर्व सीएम अखिलेश यादव यहीं नहीं रूके उन्होंने भाजपा पर ताबड़तोड़ कई प्रहार किया।
जानिए क्या कहा-अखिलेश ने

-सरकार सत्ता के बल पर जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव जितना चाहती है
-मुझे आगरा एक्सप्रेस वे से हिरासत में लिया गया
-हमे शिकायत चुनाव आयोग से की, डीसीपी को की, कहा-ये सरकार चुनाव नहीं होने देना चाहती।
-भाजपा केवल गाय की राजनीति कर रही है
-हमारे साथ नौजवान कार्यकर्ता कर रहे हैं नारेबाजी
-पुलिस के दम पर तानाशाही नहीं चलेगी
-मेरे कार्यकर्ताओं ने औरैया में तोडफ़ोड़ नहीं की
-पुलिस अच्छी झाड़ू लगाती है मुझे पहले नही पता था
समाजवादी पार्टी यूपी की योगी सरकार पर काफी आक्रामक रूख अपना रही है। बीआरडी मेडिकल कालेज में आक्सीजन की कमी के कारण हुई मासूमों की मौतों पर भी सपा ने योगी सरकार पर तगड़ा हमला बोला था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो