सपा नेता की गिरफ्तारी पर चिढ़े अखिलेश यादव, बोले- लखनऊ SSP दीपक को भविष्य में...

सपा नेता की गिरफ्तारी पर चिढ़े अखिलेश यादव, बोले- लखनऊ SSP दीपक को भविष्य में...

Dhirendra Singh | Publish: Jan, 13 2018 07:52:23 PM (IST) | Updated: Jan, 15 2018 09:31:17 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

आलूकांड पर अखिलेश यादव ने एसएसपी पर निकाली भड़ास...

लखनऊ. समाजवादी कार्यकर्ता की गिरफ्तारी से पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लखनऊ के एसएसपी दीपक कुमार पर भड़क गए। दरअसल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास समेत विधानसभा और राजभवन के सामने आलू फेंकने के मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों में से एक समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। सपा कार्यकर्ता की गिरफ्तारी पर अखिलेश यादव उसके समर्थन में दिखे और प्रेसवार्ता में एसएसपी को उनकी हैसियत बताने लगे।

अखिलेश यादव बोले- एसएसपी को दूंगा यश भारती
गत 6 जनवरी की सुबह तड़के सीएम आवास, विधानसभा और राजभवन के सामने भारी संख्या में आलू फेंके गए थे। इस मामले में एसएसपी दीपक कुमार ने सुरक्षा चूक के मद्देनज़र पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर जांच के आदेश दिए। इस मामले में क्राइम ब्रांच, एटीएस और पुलिस टीम ने पड़ताल की। एसएसपी ने बताया कि इस मामले को अंजाम तक पहुंचाने के लिए करीब 10 हजार फोन कॉल को खंगाला गया, तब जाकर अपराधियों तक पहुंच सके। पकड़े गए दो अपराधियों में एक का नाम अंकित चौहान है, जो सपा का कार्यकर्ता बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - Video: सपा नेता ने सीएम आवास और विधानसभा पर फेंके थे आलू, दो गिरफ्तार, बदनाम करने की थी साजिश

इस पूरे मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खुलकर एसएसपी दीपक कुमार पर हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में किसान परेशान हाल में हैं। अगर किसी ने इसका विरोध किया तो क्या गलत किया। वह यहीं नहीं रुके। उन्होंने यहां तक बोला कि एसएसपी की अपराधियों को पकड़ने की हैसियत नहीं है। अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि अगली बार इस कप्तान को मैं यश भारती सम्मान दूंगा।

एक-एक बोरी आलू जिले के डीएम को दें
अखिलेश यादव ने आलू फेंकने वाले आरोपियों का समर्थन करते हुए कहा कि यदि यह काम समाजवादियों ने किया है, तो उनसे एक अपील है कि वह एक-एक बोरी आलू जिले के डीएम को दे दें। इसके बाद एक-एक छुट्टा जानवर भी दे आएं। क्योंकि इन्हें पता नहीं है कि किसानों ने लोन लिया है। कोल्ड स्टोर में आलू बर्बाद हो रहा है।

Ad Block is Banned