गांधी परिवार की सुरक्षा हटाए जाने पर अखिलेश यादव का आया बड़ा बयान, सीधे कहा यह

बीते दिनों गांधी परिवार की एसपीजी (स्पेशन प्रोटेक्शन ग्रुप) सुरक्षा हटाए जाने का फैसला लिया गया।

By: Abhishek Gupta

Published: 03 Dec 2019, 06:34 PM IST

लखनऊ. बीते दिनों गांधी परिवार की एसपीजी (स्पेशन प्रोटेक्शन ग्रुप) सुरक्षा हटाए जाने का फैसला लिया गया। वहीं आज संसद में यह सुरक्षा केवल देश के प्रधानमंत्री को ही दिए जाने पर कानून बनाए जाने पर चर्चा हुई। इससे कांग्रेस बेहद नाखुश है और भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर गांधी परिवार के खिलाफ षणयंत्र रचने का आरोप लगा रहा है। इसी बीच मंगलवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इस मामले पर अपने राय रखी है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को पत्रकारों से वार्ता करते हुए कई मुद्दों पर अपनी राय रखी।

ये भी पढ़ें- मदिरा के शौकीनों के लिए बड़ी खबर, यूपी में बढ़ेगा रेस्ट्रो बार का कल्चर, इन 12 शहरों को जारी लाइसेंस

हैदराबाद गैंगरेप पर बोले अखिलेश-

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई गैंगरेप व जलकार हत्या किए जाने की वारदात पर कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्हें तुरंत सजा मिलनी चाहिए। ऐसे मामलों में तेजी से सुनवाई होनी चाहिए। उन्होंने साथ ही कहा कि पुलिसिया प्रणाली में सुधार लाने की बहुत ज्यादा जरूरत है। वहीं गांधी परिवार से हटाई गई एसपीजी सुरक्षा पर समाजवादी पार्टी मुखिया ने कहा कि कांग्रेस की एसपीजी और मेरी एनएसजी (नेश्नल सिक्योरिटी गॉर्ड) हटाई गई, मुझे और कुछ नहीं कहना।

ये भी पढ़ें- Weather Alert: आज रिकॉर्ड हुआ इस सीजन का सबसे ठंडा दिन, प्रदूषण ने फिर की वापसी, जारी हुआ अलर्ट

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर रिव्यू पिटीशन के लिए कहा यह-

अखलेश यादव ने अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर रिव्यू पिटीशन दाखिल किए जाने को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि रिव्यू पिटीशन एक संवैधानिक अधिकार है। यदि इस फैसले से कोई संतुष्ट नहीं है, तो वह रिव्यू पिटीशन दाखिल कर सकता है।

Amit Shah BJP Congress
Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned