अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव पर लिया बड़ा फैसला, देंगे सबसे बड़ा पद

एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि 2022 में मैं चाचा को राज्यसभा दे दूंगा

By: Ruchi Sharma

Published: 13 Mar 2018, 03:30 PM IST

लखनऊ. पिछले कई महीनों से यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच तनातनी की खबरें सुर्खियों में रही । पर अब इन सभी खबरों पर अखिलेश यादव ने विराम लगाते हुए बड़ा बयान दे डाला है। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि 2022 में मैं चाचा को राज्यसभा दे दूंगा।

परिवारिक झगड़े को लेकर दिया बयान

वहीं कार्यक्रम में परिवार के बिखरने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि किसी का भी परिवार नहीं टूटना चाहिए। हमारा परिवार भी नहीं टूटा है। कुर्सी थी तो झगड़ा था , अब कुर्सी नहीं तो कोई झगड़ा नहीं।

चाचा से रिश्तों को लेकर दिया बयान

बातचीत में जब चाचा शिवपाल यादव से रिश्ते को लेकर जब अखिलेश यादव से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि कोई मनमुटाव नहीं है। हमारे बीच सब ठीक है। होली की पावन पर्व में हम मिले थे। मैंने चाचा के पैर छुए थे अौर उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया था।

कहा- २०२२ में चाचा को दूंगा राज्यसभा का टिकट

राज्यसभा की सीट न देने के सवाल पर बोले कि मैं आप सबको यकीन दिलाता हूं कि 2022 में चाचा शिवपाल सिंह यादव को मैं राज्यसभा का टिकट दे दूंगा। वो राज्यसभा में रहेंगे तो काफी चीजें बेहतर हो जाएंगी। सपा अध्यक्ष ने कहा कि नेता जी ने मुझे किसी भरोसे से ही मुख्यमंत्री बनाया। क्या मैं खरा नहीं उतरा। नेता जी ने मुझे जो आदेश दिया मैंने पूरा किया। 23 महीने में एक्सप्रेस वे बनवाकर नेता जी से उद्घाटन करवाया, जहां लड़ाकू विमान भी उतर सकते हैं।

व्रत रखकर करूंगा फोटो ट्वीट

वहीं अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए कहा कि मैं हिंदू हूं लेकिन बैकवर्ड हिंदू हूं और इसका मुझे गर्व है। मैं भी व्रत रखता हूं लेकिन कभी इसका प्रचार नहीं करता। अखिलेश बोले कि कि बीजेपी ये तय नहीं करेगी कि मैं किस भगवान की पूजा करूं और किसी नहीं। इस बार मैं भी नवरात्रि का व्रत रखूंगा और फोटो भी ट्वीट करूंगा।

Bharatiya Janata Party BJP
Show More
Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned