चिन्मयानंद को लेकर अखिलेश यादव का सबसे बड़ा खुलासा, कहा- तेल मालिश वाले के साथ..

चिन्मयानंद को लेकर अखिलेश यादव का सबसे बड़ा खुलासा, कहा- तेल मालिश वाले के साथ..
चिन्मयानंद को लेकर अखिलेश यादव का सबसे बड़ा खुलासा, कहा- तेल मालिश वाले के साथ..

Ruchi Sharma | Updated: 11 Oct 2019, 01:39:08 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

चिन्मयानंद को लेकर अखिलेश यादव का सबसे बड़ा खुलासा, कहा- तेल मालिश वाले के साथ

लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शुक्रवार को जयप्रकाश नारायण (Jai Prakash Narayan) की जयंती के दौरान बड़ा बयान दिया है। उन्होंने चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand) मामले में कहा कि पीड़ित लड़की को सरकार ने जेल भेज दिया और सरकार तेल मालिश वाले के साथ खड़ी है। एपल (Apple) में काम करने वाले विवेक तिवारी (Vivek Tiwari) को क्या पुलिस ने नहीं मारा। सरकार देखे के चीन से आ रहे पटाखे न बिके। दिवाली (Diwali 2019) आ रही है पटाखे भी चीन से आ गए हैं।

अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) जयप्रकाश नारायण की जयंती पर जेपी इंटरनेशनल सेंटर (Jaypee International Center), गोमतीनगर पहुंचे थे। वहीं इस दौरान उन्होंने जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। आगे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि देश खुशहाल तभी हो सकता है जब जयप्रकाश नारायण के सिद्धांत पर चले। देश के सामने उस समय जो चुनौतियां थीं, वही आज भी हैं। महंगाई बढ़ती जा रही है, आज फिर हम सब समाजवादियों को मिलकर संपूर्ण क्रांति पर चलना होगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned