अखिलेश का योगी को लेकर बड़ा बयान, गठबंधन सरकार बनने पर चिलम मिलने तक कराऊंगा बाबा के घर की खोजबीन

अखिलेश का योगी को लेकर बड़ा बयान, गठबंधन सरकार बनने पर चिलम मिलने तक कराऊंगा बाबा के घर की खोजबीन

Neeraj Patel | Publish: May, 07 2019 03:21:58 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- अखिलेश ने कहा कि बाबा जी ने अपने अधिकारियों को मेरे घर से टोंटी खोजने के लिए भेजा था।

- अगर यूपी में मेरी सरकार बनी तो उनके अधिकारियों को उन्हीं के घर पर भेजकर जांच कराऊंगा।

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने घर से टोंटी खोजने के मामले में योगी आदित्यनाथ को लेकर बड़ा दिया है। जिससे यूपी में सियासत एक बार फिर से गरमा गई है। अखिलेश ने कहा कि बाबा जी ने अपने अधिकारियों को मेरे घर से टोंटी खोजने के लिए भेजा था। अगर यूपी में मेरी सरकार बनी तो उनके अधिकारियों को उन्हीं के घर पर भेजकर जांच कराऊंगा। इसके साथ ही कहा कि बाबा जी घर की तब तक खोजबीन कराऊंगा जब तक उनके घर में चिलम नहीं मिल जाएगी।

अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ को लेकर कहा कि बाबा जी बहुत कमाल के हैं उन्होंने मेरे घर से निकलने के बाद उस घर को गंगाजल से धुलवाया था। जनसभा को दौरान आई आंधी पर अखिलेश यादव ने कहा कि यह सपा की आंधी है। बाबा पुलिस से ठोंको नीति चलवा रहे हैं, पुलिस जनता को ठोंकती हैं तो जनता पुलिसवालों को ठोकती है। जनसभा में मौजूद भीड़ को देखकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव काफी उत्साहित दिखाई दे रहे थे। साथ ही कार्यकर्ताओं के जोश को देखते हुए पीएम मोदी और सीएम योगी पर जमकर हमला बोला है।

पीए मोदी को कंप्यूटर की कोई जानकारी नहीं

पीएम मोदी को लेकर दिए बयान में पूर्व सीएम अखिलेश ने कहा कि उन्हें कंप्यूटर के बारे में कोई जानकारी नहीं है और योगी आदित्यनाथ को तो लैपटाप भी चलाना नहीं आता इसलिए उन्होंने यूपी में लैपटाप वितरण की योजना को बंद कर दिया है। पीएम मोदी अपने सारे पुराने वादा भूल गए हैं अब वे प्रचार मंत्री हैं। पिछली बार वह चाय वाला बनकर आए थे। लोगों ने भरोसा कर लिया, न जाने कौन सा नशा था चाय में, अब चाय का नशा ख़त्म हो गया। तो वह अब चौकीदार बनकर जनता के सामने आ गए हैं। जब चौकीदार हटेगा तो यूपी वाले बाबा जी भी अपने आप चले जाएंगे।

अखिलेश यादव ने कहा कि यूरिया की बोरी से 5 किलो चोरी कर ली गई और अब वही रुपया 2000 जनता को सरकार द्वारा वापस किया जा रहा है। मुख्यमंत्री जिन्होंने मेरे घर से निकलने पर पूरे घर को गंगा जल से घर धुलवाया था। बाबा मुख्यमंत्री ने कहा था कि हमने घर से टोंटी निकाल लिया है हमने भी कहा है कि वही अधिकारी तुम्हारे घर जाएंगे और तब तक खोजेंगे जब तक चिलम नहीं मिल जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned