scriptइस दर्दनाक हादसे में दर्जन भर लोगों की हुई मौत, अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान | Akhilesh yadav big statement over 12 deaths together | Patrika News

इस दर्दनाक हादसे में दर्जन भर लोगों की हुई मौत, अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान

locationलखनऊPublished: Oct 14, 2019 08:48:09 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

सुबह दो मंजिला मकान में गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया जिससे पूरी इमारत धराशाही हो गई।

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

लखनऊ. आज हुए सबसे बड़े हादसे में एक दर्जन लोगों को मौत हो गई। हादसा मऊ के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के वलीदपुर मुहल्ले का है जहां सुबह दो मंजिला मकान में गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया जिससे पूरी इमारत धराशाही हो गई। इस पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मदद के लिए लोग पहुंचे, लेकिन उससे पहले 12 लोगों मौत की नींद सो चुके थे, साथ ही कई बुरी तरह से घायल हो गए। मामले में यूपी सरकार की ओर से हर संभव मदद देने का ऐलान किया गया है। वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस हादसे पर दुख जताया है।
ये भी पढ़ें- Weather Forecast: ठंड आएगी जल्दी, ढाएगी सितम, इस दिन दे रही है दस्तक, IMD ने दिया बयान

अखिलेश यादव ने दिया बयान-

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हादसे में लगभग एक दर्जन लोगों की मौत पर गहरा शोक जताते हुए संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए तत्काल प्रभावी उपचार की व्यवस्था करने की जरूरत बताई है। साथ ही अखिलेश यादव ने सरकार से मृतक आश्रितों को 20-20 लाख रूपए की आर्थिक मदद किए जाने की मांग की है।
ये भी पढ़ें- कांग्रेस के इन 7 दिग्गजों ने बढ़ाई प्रियंका गांधी की टेंशन, कर सकते है बगावत

एटीएस करेगी जांच-

सीएम योगी ने मामले का संज्ञान लेते हुए सभी घायलों को बेहतर से बेहतर इलाज करने के जिला प्रशासन को निर्देश दिए हैं, साथ ही मामले की जांच के भी निर्देश दिए हैं। उधर एटीएस की एक टीम भी विस्फोट की हर तरीके से जांच करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो