Lalu Prasad Yadav को Akhilesh Yadav ने किया फोन, और कहा...

Lalu Prasad Yadav को Akhilesh Yadav ने किया फोन, और कहा...
Akhilesh Lalu

Presidential Election से पहले Akhilesh ने Laloo Prasad को किया फोन और कही ये बड़ी बात...

लखनऊ. RJD प्रमुख Lalu Prasad Yadav इन दिनों चौतरफा वार झेलते हुए नजर आ रहे हैं। CBI द्वारा उनके आवास सहित दर्जनभर ठिकानों पर छापेमारी से उनकी मुसीबतें बढ़ती दिख रही है। वहीं प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शनिवार सुबह लालू की बेटी और राज्यसभा सांसद Misa Bharti के दिल्ली स्थित तीन ठिकानों पर भी छापा मारा। इतना सब कुछ देख कांग्रेस अध्यक्ष Sonia Gandhi, सपा अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम Akhilesh Yadav, साथ ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री Mamta Banerjee ने Lalu Yadav से फोन पर बात की है।


शनिवार सुबह सोनिया गांधी ने फोन करके Laloo Prasad Yadav से पूरे मामले की जानकारी ली साथ ही आश्वासन दिया कि 27 अगस्त की 'BJP Bhagao, Desh Bachao' रैली में वह खुद भाग लेंगी। तो वहीं अखिलेश यादव ने भी लालू को फोन कर अन्य नेताओं के साथ Rally में भाग लेने का आश्वासन दिया। 


Akhilesh Yadav से Lalu Prasad की लंबी बातचीत हुई है। पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अखिलेश और ममता ने हर परिस्थिति में लालू प्रसाद के साथ खड़ा रहने का वादा किया है। अखिलेश ने उनसे कहा है कि इन परिस्थितियों में वो उनके साथ हैं।


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के परिसरों पर CBI की छापेमारी को 'राजनीतिक बदले' के तहत की गई कार्रवाई करार देते हुए कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में NDA सत्ता से बाहर हो जाएगा।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned