scriptअखिलेश की कलाई पर इन महिलाअों ने बांधी राखी, बदले में मांगी ये चीज | Patrika News
लखनऊ

अखिलेश की कलाई पर इन महिलाअों ने बांधी राखी, बदले में मांगी ये चीज

4 Photos
6 years ago
1/4

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को रक्षाबंधन के पावन पर्व में महिलाअों ने राखी बांधी। इसमें गरीब परिवार की बच्चियों, बुजुर्ग महिलाओं, मुस्लिम महिलाओं ने राखी बांधी और उन्हे आश्वस्त किया कि वे सब उनके साथ हैं और ऐसे लोगों का पुरजोर विरोध करेंगी जो महिलाओं की रक्षा नहीं कर सकते। अखिलेश यादव ने इस मौके पर लोगों को शुभकामनाएं दी अौर सुख समृद्धि की कामना किया। इसके चलते इन सभी महिलाओं ने अखिलेश यादव को विश्वास दिलाया कि वे सब उनके साथ हैं और ऐसे लोगों के विरूद्ध हैं जो बहनों के मान सम्मान की रक्षा नहीं कर सकते हैं। इन्होनें कहा कि प्रदेश में रोजाना महिलाओं और बच्चियो के साथ दुष्कर्म हो रहे हैं जबकि बार-बार उनकी सुरक्षा के झूठे वादे और बयान दिए जाते हैं। अखिलेश यादव की समाजवादी सरकार के समय महिलाओं को उत्पीड़न से बचाने के लिए 1090 वूमेन पावर लाइन सेवा प्रारम्भ की गई थी जिससे महिलाओं को काफी राहत मिली थी।

2/4

इसके चलते इन सभी महिलाओं ने अखिलेश यादव को विश्वास दिलाया कि वे सब उनके साथ हैं और ऐसे लोगों के विरूद्ध हैं जो बहनों के मान सम्मान की रक्षा नहीं कर सकते हैं।

3/4

इन्होनें कहा कि प्रदेश में रोजाना महिलाओं और बच्चियो के साथ दुष्कर्म हो रहे हैं जबकि बार-बार उनकी सुरक्षा के झूठे वादे और बयान दिए जाते हैं।

4/4

अखिलेश यादव की समाजवादी सरकार के समय महिलाओं को उत्पीड़न से बचाने के लिए 1090 वूमेन पावर लाइन सेवा प्रारम्भ की गई थी जिससे महिलाओं को काफी राहत मिली थी।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.