scriptAkhilesh yadav comment on Azam khan | ‘जेल मिलने नहीं जाऊंगा’ के बाद अखिलेश ने आजम को लेकर दिया एक और बयान, आज तीन बजे आजम को लेकर कोर्ट में फैसला | Patrika News

‘जेल मिलने नहीं जाऊंगा’ के बाद अखिलेश ने आजम को लेकर दिया एक और बयान, आज तीन बजे आजम को लेकर कोर्ट में फैसला

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान और सपाध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच अनबन की चर्चाएं लगातार जारी है। अबनब के बीच अखिलेश यादव ने आजम को लेकर बयान दिया है। अखिलेश का बयान राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं में बना हुआ है। बताते चलें कि अखिलेश यादव वाराणसी के इंटरनेशनल एयरपोर्ट गए थे वहीं पर आजम खान को लेकर एक बड़ा बयान जारी किया है।

लखनऊ

Updated: May 10, 2022 12:10:16 pm

Azam khan विधानसभा चुनाव के बाद आजम खां अखिलेश यादव के लिए चुनौती बने हुए हैं। आजम को लेकर हो रही राजनीतिक चर्चाओं के बीच यह कयास लगाए जा रहे हैं कि आजम अखिलेश से नाराज है और पार्टी छोड़ सकते हैं। पिछले दिनों कांग्रेस के नेताओं ने अजम के पार्टी में स्वागत के पोस्टर भी लगाए थे। हालांकि अभी तक इस सबंध में आजम खां की ओर से कोई बयान नहीं आया है। सीतापुर जेल में बंद आजम को लेकर पिछले दिनों अखिलेश यादव ने बयान दिया था कि वह आजम से मिलने जेल नहीं जाएंगे। वहीं अब एक बार फिर अखिलेश ने आजम को लेकर बयान दिया है। अखिलेश यादव ने कहा है कि वह आजम के परिवार से संपर्क में हैं ओर आजम के वकील से लगातार बातचीत कर रहे हैं। अखिलेश ने कहा है कि वह जल्द आजम से मिलेंगे ओर पूरी कोशिश करेंगे कि वह पार्टी में बने रहें।
azam2.jpg
अनबन की चर्चाएं

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान और सपाध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच अनबन की चर्चाएं लगातार जारी है। अबनब के बीच अखिलेश यादव ने आजम को लेकर बयान दिया है। अखिलेश का बयान राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं में बना हुआ है। बताते चलें कि अखिलेश यादव वाराणसी के इंटरनेशनल एयरपोर्ट गए थे वहीं पर आजम खान को लेकर एक बड़ा बयान जारी किया है।
अखिलेश ने क्या कहा

अखिलेश यादव का कहना है कि वह आजम खान के परिवार से संपर्क में हैं। वहीं, उन्होंने आजम को लेकर अपनी योजना के बारे में भी जानकारी दी है। अखिलेश ने कहा कि आजम खान के परिजनों से लगातार बात हो रही है। अखिलेश ने कह कि मैं व पार्टी दोनों हमेशा आजम खान के साथ हैं।
ये भी पढ़ें: मात्र पांच लाख में खरीदें एलडीए का शानदार पीएम आवास, ऐसे करें एप्लाई

ज्ञानवापी मुद्दे पर दी राय

ज्ञानवापी मुद्दे को लेकर भी अखिलेश ने टिप्पणी की है और बीजेपी पर जमकर हमला किया है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा देश में शांति को भंग करने की दिशा में काम कर रही है। भाजपा चाहती है कि प्रदेश में समाज के लोग आपस में झगड़ते रहें। वर्तमान सरकार अहम मुद्दे जैसे नौकरी, बेरोजगारी व महंगाई कम नहीं करना चाहती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.