Watch video: अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार के ढाई वर्ष पर सवाल उठाए

Watch video: अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार के ढाई वर्ष पर सवाल उठाए
Watch video: अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार के ढाई वर्ष पर सवाल उठाए

Ritesh Singh | Updated: 19 Sep 2019, 05:30:21 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

हकीकत इससे बिल्कुल ही जुदा

लखनऊ , समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने योगी सरकार के ढाई वर्ष को बतायाकि योगी सरकार ढाई कोष भी नहीं चल पाई। अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार के ढाई वर्ष पर सवाल उठाए हैं।और कहा की सरकार झूठा जश्न मना रही है।लेकिन सरकार डबल इंजन वाली स्पीड से नहीं चल रही बल्कि बैलगाड़ी की स्पीड से चल रही है। अखिलेश यादव ने इसके साथ ही कानून व्यवस्था को लेकर Yogi Adityanath Sarkar पर निशाना साधा।बढ़ते हुए प्रदेश में हत्याएं और बेटियों के साथ अपराध बढ़े हैं। उन्नाव की बेटी को न्याय के लिए खुद आगे आना पड़ता है। उन्नाव की बेटी के पिता की हत्या हो जाती है। उसको फरियाद लेकर के मुख्यमंत्री आवास तक आना पड़ता है।

सरकार ने कहा कि अराजकता लूट खसोट और असुरक्षा के माहौल से प्रदेश को युक्त कराया यह सरकार ने कहा और मीडिया ने लिख दिया मुक्त कराया। हकीकत इससे बिल्कुल ही जुदा है और सभी जानते हैं। यूपी में ऐसा कोई शहर नहीं है. जहां बच्चों के साथ घटना नहीं हो रही है। मैनपुरी व सुल्तानपुर में शासन प्रशासन मौन बैठा है।मैनपुरी में नवोदय विद्याय में 11वीं की छात्रा के साथ घटना हुई उसे न्याय नहीं मिल रहा। सुल्तानपुर में बेटी के साथ जो हुआ उसकी कल्पना नहीं की जा सकती।अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है।

100 नंबर को बिल्कुल खत्म कर दिया है। सरकार को सबसे ज्यादा नोटिस ह्यूमन राइट कमीशन से मिले हैं। घटनाये जितनी हो रही हैं। सरकार के पास आंकड़े हैं लेकिन सरकार आंकड़े छिपा रही है। यह तो सभी बातें छुपाकर अपने ढाई वर्ष के कार्यकाल का झूठा जश्न मना रहे हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि कानून व्यवस्था के मामले में गृह विभाग और सरकार के आंकड़े में बड़ा फर्क है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned